Site icon APANABIHAR

बिहार में लॉकडाउन के पहले ही दिन 448 वाहन जब्त, जुर्माने के तौर पर वसूले गए करीब 8 लाख रुपये

blank 22 3

बिहार में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर बुधवार से लागू लॉकडाउन के पहले दिन महामारी संबंधी प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है, 448 वाहन जब्त किए गए और बतौर जुर्माना 7,97,200 रुपये वसूले. पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन के पहले दिन बिहार में मास्क नहीं पहने पर 3,274 लोगों पर 1,63,700 रुपये जुर्माना लगाया.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

बिहार में बढते संक्रमण के मद्देनजर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में चार मई, मंगलवार को आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में पांच से 15 मई तक लॉकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया था.

Also read: बिहार में फिर होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

कोरोना से और 61 लोगों की मौत

Also read: बिहार में आज इन जिलों में बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से पिछले 24 घंटे में 61 लोगों की मौत हुई है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा बुधवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, राज्य में अभी तक संक्रमण से 2,987 लोगों की मौत हुई है जबकि 5,38,677 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. उसके अनुसार, पिछले 24 घंटों में संक्रमण से पटना में 17, मुजफ्फरपुर में आठ, मधुबनी में पांच, भागलपुर और पश्चिम चंपारण में चार-चार, नालंदा एवं समस्तीपुर में तीन-तीन, बांका, दरभंगा, मधेपुरा, नवादा, सारण व सीतामढ़ी में दो-दो और मुंगेर, सहरसा, सिवान, सुपौल व वैशाली में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है.

Also read: बिहार में फिर होगी बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

Exit mobile version