Site icon APANABIHAR

Bihar: नाइट कर्फ्यू के दौरान फ्लिपकार्ट के दफ्तर से 18 लाख रुपए लूट ले गए लुटेरे

blank 10 2

बिहार के छपरा (Chhapra News) जिला के एकमा में नाईट कर्फ्यू के दौरान लुटेरे हथियार के बल पर फ्लिपकार्ट (Flipkart) के सेंटर से 18 लाख लूट कर फरार हो गए अपराधियों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के कर्मी को पहले अगवा किया फिर बाइक पर चार घंटा घुमाया और बाद में दफ्तर ले गए और आधी रात को दफ्तर खुलवाकर 18 लाख रुपए लूट लिए . घटना रविवार रात की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

जानकारी के अनुसार कर्मी अपनी ऑफिस बंद कर शाम 8 बजे छपरा-सीवान एनएच 531 स्थित अपने डेरे पर जा रहा था, तभी अलख नारायण सिंह हाईस्कूल के पास से दो कर्मचारियों को चार मोटर साइकिल पर सवार आठ लुटेरों ने अपनी मोटर साइकिल पर बिठा लिया. आंख पर पट्टी बांधकर चार घंटे घुमाने के बाद रविवार आधी रात को हंसराजपुर स्थित फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग कलेक्शन सेंटर खुलवाकर पिस्टल के बल पर 18 लाख लूट कर अपराधी आसानी से फरार हो गए.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

इस संबंध में ऑफिस के हेड वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के कैला चौक गांव निवासी सत्येंद्र राय के 21 वर्षीय बेटे सुर्जन राय ने 8 अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज की है. इस मामले में थानाध्यक्ष राजेश चौधरी में बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. थानेदार ने बताया कि इतनी बड़ी रकम की लूट संदेहास्पद लग रही है.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश
Exit mobile version