Site icon APANABIHAR

Shocking: प्लेन में बैठते ही प्रेग्नेंट हो गई महिला! उड़ान के दौरान अचानक दिया बच्चे को जन्म

blank 23 1

दुनिया में कई तरह की अजीबोगरीब घटनाएं देखने-सुनने को मिलती हैं. कुछ घटनाओं पर तो यकीन कर पाना ही मुश्किल होता है. ये शॉकिंग खबरें कई बार लोगों के होश उड़ा देती है. हाल ही में उटाह से ऐसा ही एक शॉकिंग मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला फ्लाइट में ही प्रेग्नेंट हो गई और उसकी डिलीवरी भी प्लेन में उड़ान के दौरान हो गई. बताया जा रहा कि बच्चे जन्म सातवें महीने में ही गया. हैरानी की बात तो ये है कि महिला को जानकारी ही नहीं थी कि वो प्रेग्नेंट है. अचानक फ्लाइट में उसके पेट में दर्द हुआ और डिलीवरी भी हो गई.

Also read: बिहार में फिर होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

कुछ ही घंटे में बन गई मां

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

उटाह की रहने वाली लावीनिया मूंगा अपने परिवार के साथ सुबह हवाई के लिए फ्लाइट में बैठी थीं. सुबह लावीनिया ने सोशल मीडिया पर को लेकर स्टेटस अपलोड किया था. इसके बाद फ्लाइट ने उड़ान भरी. उड़ान के कुछ ही समय बाद लावीनिया के पेट में दर्द होने लगा. फ्लाइट अटेंडेंट्स ने लावीनिया की मदद की और थोड़ी ही देर में उसने एक बेटे को जन्म दिया.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

तीन घंटे के सफर में हुआ सबकुछ
लावीनिया के उटाह से हवाई तक के तीन घंटे की जर्नी में ही ये सारी घटना घटी. फ्लाइट में कई डॉक्टर्स भी मौजूद थे. उनकी देखरेख में सात महीने की प्रेग्नेंट लावीनिया ने बच्चे को जन्म दिया. बच्चे और मां की हेल्थ ठीक देख सबने चैन की सांस ली. फ्लाइट लैंड करने के बाद दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी फ्लाइट में मौजूद एक शख्स ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

Exit mobile version