Site icon APANABIHAR

शहाबुद्दीन की मौत को RJD विधायक ने हत्या बताया, जेल प्रशासन पर भी कई सवाल उठाए

blank 10

कोरोना से संक्रमित आरजेडी नेता मो. शराबुद्दीन की इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गयी थी। पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत को अब राजद विधायक हत्या बता रहे हैं। समस्तीपुर के नगर विधायक और आरजेडी के वरिष्ठ नेता अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने इसे हत्या बताया है और इसके लिए तिहाड़ जेल प्रशासन और दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल प्रशासन को दोषी बताते हुए गंभीर आरोप लगाया है।

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

समस्तीपुर के नगर विधायक और आरजेडी के वरिष्ठ नेता अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहा कि एक साजिश के तहत मोहम्मद शहाबुद्दीन की हत्या की गयी है। जेल प्रशासन को लेकर भी विधायक शाहीन ने कई सवाल भी उठाए।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

उन्होंने कहा कि जब मोहम्मद शहाबुद्दीन तिहाड़ जेल में अलग वार्ड में थे तब वहां कोरोना कैसे पहुंचा। जब वे कोरोना संक्रमित हो गये तब उनका इलाज बेहतर हॉस्पिटल में क्यों नहीं कराया गया। अच्छे अस्पताल की जगह शहाबुद्दीन को दीनदयाल अस्पताल में ही क्यों भर्ती कराया गया। एम्स या किसी बड़े हॉस्पिटल में इलाज क्यों नहीं कराया गया। जबकि हाईकोर्ट ने बेहतर इलाज करवाने को कहा था। ऐसा लगता है इसके पीछे कोई साजिश रजी गयी है।

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

 सीवान के पूर्व सांसद और आरजेडी के बाहुबली नेता की कोरोना से मौत की बात कही जा रही है लेकिन यह मौत नहीं बल्कि उनकी हत्या की गयी है। विधायक ने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

Exit mobile version