Site icon APANABIHAR

लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, अभिनेत्री अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज

blank 23 8

भतीजे के उपनयन संस्कार के मौके पर आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के बॉडीगार्ड के द्वारा फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में कार्रवाई की गयी है। लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अन्नु शुक्ला, भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, मुन्ना शुक्ला के बॉडीगार्ड समेत 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की गयी है।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

घटना के संबंध में बताया जाता है कि लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार का आयोजन शुक्रवार के दिन पैतृक गांव लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक में हुआ। इस आयोजन के बाद रात में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ था।

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस करते और इसी कार्यक्रम के एक वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड के मंच के सामने अपनी कारबाइन से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है। जबकि कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया है। सरकार ने लोगों से गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया लेकिन शनिवार को वायरल हुए वीडियो में लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला इस गाइडलाइन का उल्लंघन करते नजर आए।

सदर एसडीपीओ इस मामले की जांच करने लालगंज पहुंचे और इस मामले पुलिस ने लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अन्नु शुक्ला, भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, मुन्ना शुक्ला के बॉडीगार्ड समेत 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की।

वैसे तो बिहार में कोरोना का कहर जारी है लेकिन यहां बिहार सरकार के नियमों की धज्जियां खुलेआम उड़ाई जा रही है. ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले का है, जहां उत्तर बिहार के अंडरवर्ल्ड डॉन का खिताब हासिल करने वाले पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला ने कोरोना गाइडलाइन और कानून के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई.

अपराध जगहत में काफी नाम कमाने वाला यह शख्सियत रातभर भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ डांस करता रहा. हद तो तब हो गई जब इनके सुरक्षाकर्मी और बिहार पुलिस का जवान कार्यक्रम में स्टेज के पास कार्बाइन उठाकर दनादन फायरिंग करने लगा. इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. 

Exit mobile version