Site icon APANABIHAR

Bihar News: शराब बेच रहे भाई को बहन ने थाने पहुंचाया, भाई पर लगाया माता-पिता को मारने का आरोप

blank 18 9

कहते है बुरे काम का बुरा नतीजा होता है और यह देखने को मिला कैमूर में जहां शराब बेच रहे भाई को एक बहन ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। मामला मोहनियां के पिपरिया गांव का हैं। बताया जाता है कि आरोपी घर में ही शराब बेचा करता था। शराब बेचने से मना करने पर माता-पिता  की पिटाई किया करता था। इस बात की खबर जब उसकी बहन को हुई तो उसने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से शराब की कई बोतले बरामद की गई है।

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

आरोपी की बहन साधना सिंह ने बताया कि उसका भाई शराब कारोबारी है और घर में शराब रखकर इसकी बिक्री करता है। वह पहले भी इस मामले में जेल जा चुका है। शराब बेचने से मना करने और कुछ और धंधा करने की जब माता-पिता बात करते है तो वह उनकी पिटाई करता है।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

पिछले दिनों तो हद कर दी उसने माता-पिता को इस कदर पीटा की मां बेसुध होकर गिर पड़ी। कई बार भाई को समझा लेकिन कोई असर नहीं पड़ा। वह शराब के धंधे में इस तरह से लग गया है कि जब ऐसा करने से कोई मना करता है तो वह हिंसा का रूप अपना लेता है। उसके इस व्यवहार से सभी परेशान हैं। इसी से परेशान होकर उसने इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

मोहनियां डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि मोहनियां थाना के पिपरिया गांव का अरविंद सिंह पर शराब बेचने का आरोप है। उस  पर माता-पिता की पिटाई का भी आरोप है। इस बात की शिकायत खुद उसकी बहन ने की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से शराब की कई बोतले बरामद किया है।

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

Exit mobile version