Site icon APANABIHAR

Bihar News: अस्पताल का ग्रील तोड़ कर फरार हो गये 19 कोविड मरीज, शहर में हड़कंप

blank 11 6

छपरा में कोविड मरीजों के लिए सदर अस्पताल में बनाये गये आइसोलेशन वार्ड से 19 मरीज फरार हो गये हैं. फरार होने वाले सारे मरीज रिमांड होम के बाल बंदी थे. छपरा रिमांड होम में भारी पैमाने पर कोरोना फैलने के बाद उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना मरीजों के फरार होने के बाद हड़कंप मच गया है.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

38 बाल बंदियों को कराया गया था भर्ती
दरअसल छपरा के रिमांड में कोरोना का ब्लास्ट हुआ था. वहां एक साथ 38 बाल बंदियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद उन सबों को सदर अस्पताल लाया गया था औऱ आइसोलेशन सेंटर में रखा गया था. आइसोलेशन सेंटर में रखे गये बंदियों में 19 फरार हो गये. उन्होंने अस्पताल का ग्रील तोड़ा और वहां से निकल भागे.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

घटना की खबर मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंचे एसपी संतोष कुमार ने बताया कि उन्हें कुछ कोरोना मरीजों के भागने की खबर मिली थी. इसके बाद कोविड वार्ड में जांच पड़ताल करायी गयी. जांच के दौरान पता चला कि  19 बंदी फरार हो गये हैं. एसपी ने कहा कि सभी फरार बंदी अपने-अपने घर चले गये हैं. 

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

पुलिस ने सदर अस्पताल से फरार हुए कुछ बंदियों के घर पर पूछताछ करायी तो पता चला कि कोरोना की दहशत से वे आइसोलेशन सेंटर से भाग गये हैं. एसपी ने दावा किया कि जल्द ही इन बंदियों को वापस आइसोलेशन सेंटर बुला लिया जायेगा. लेकिन कोरोना मरीजों के भागने से सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड की सुरक्षा पर पर सवाल खड़ा हो गया है.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

Exit mobile version