Site icon APANABIHAR

मदद के लिए मोदी के मंत्री ने किया ट्वीट, DM को किया टैग, मच गया हड़कंप

blank 8 7

देश में कोरोना से स्थिति कितनी भयावह है, इस बात का अंदाजा आप केंद्रीय मंत्री के एक ट्वीट से लगा सकते हैं. जी हां, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में साथ काम करने वाले पूर्व सेनाध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह की एक ट्वीट से हड़कंप मच गया है. केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने डीएम को टैग कर लिखा है कि “प्लीज़ हमारी हेल्प करे मेरे भाई को कोरोना ईलाज के लिए बेड की आवश्यकता है. अभी गाजियाबाद में बेड की व्यवस्था नहीं हो पा रही है.”

Also read: सोने-चांदी के भाव में बदलाव, जाने आपके यहां क्या है रेट

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने ट्विटर के जरिए डीएम से मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट कर लिखा है कि “गाजियाबाद डीएम, प्लीज इसे देखिये. प्लीज़ हमारी हेल्प करे मेरे भाई को कोरोना ईलाज के लिए बेड की आवश्यकता है. अभी गाजियाबाद में बेड की व्यवस्था नहीं हो पा रही है.” इस ट्वीट में केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने गाजियाबाद के डीएम के अलावा सीएम योगी के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी, नोएडा के विधायक पंकज सिंह को भी टैग किया. हालांकि मीडिया में खबर आने के बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

Also read: पटना से चलेगी 25 से ज्यादा स्पेशल ट्रेन, जाने रुट व टाइमिंग

इस ट्वीट से हड़कंप मचने के बाद केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने कुछ ही देर में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और स्पष्टीकरण में लिखा कि उन्होंने डीएम को किसी अन्य व्यक्ति की मदद के लिए गुहार लगाई थी. यह डीएम को किया फॉर्वर्ड ट्वीट था और इसमें लिखा था कि कृपया इसे देखें. यानि कि किसी अन्य शख्स की बात को उन्होंने कट, कॉपी और पेस्ट किया था. उन्होंने बताया कि बिस्तर की जरूरतों को डीएम और सीएमओ द्वारा हल किया गया है.

Also read: Gold Silver Price Today: सोने के भाव में गिरावट, चांदी की बढ़ी कीमत

Also read: 15 मई से बदला पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है रेट
Exit mobile version