Site icon APANABIHAR

क्रिस मोरिस के चार छक्के देखकर भी बोले संजू सैमसन, मैं कभी वह सिंगल नहीं लेता

blank 15 5

IPL 2021 में 15 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान रॉयल्स के लिए क्रिस मोरिस ने 18 गेंद पर नॉटआउट 36 रन बनाए और छक्के के साथ टीम को जीत दिलाई। क्रिस मोरिस ने अपनी पारी के दौरान चार छक्के लगाए और दिल्ली कैपिटल्स के जबड़े से जीत  छीन ली।

मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन से जब पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान क्रिस मोरिस को आखिरी गेंद पर स्ट्राइक नहीं देने के फैसले के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह 100 बार भी वह मैच खेलें, तो सिंगल नहीं लेते।

संजू सैमसन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 119 रनों की शानदार पारी खेली थी। आखिरी दो गेंद पर जीत के लिए पांच रनों की जरूरत थी, पांचवीं गेंद पर सिंगल लेने का मौका था, लेकिन सैमसन ने ऐसा नहीं किया और मोरिस को स्ट्राइक नहीं दी।

मोरिस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसके बाद से एक बार फिर बहस शुरू हो गई है कि क्या वह सैमसन का सही फैसला था। सैमसन ने कहा, ‘मैं हमेशा बैठकर अपने गेम को रिव्यू करता हूं। अगर मैं 100 बार भी उस मैच को खेलूं तो भी मैं वह सिंगल नहीं लेता।’

Exit mobile version