Site icon APANABIHAR

समस्तीपुर में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर राजद विधायकों ने जताई चिंता, डीएम और एसपी को सौंपा ज्ञापन

AddText 01 05 10.55.13

उजियारपुर विधायक आलोक कुमार मेहता , समस्तीपुर विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन तथा मोरवा विधायक रणविजय साहू ने जिलाधिकारी कक्ष में जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर ज्ञापन सौपा तथा बढ़ते हुए अपराध पर चिंता व्यक्त की.

Also read: बिहार में 24 घंटे के अंदर बदलेगा मौसम, इन जिलों मव गरजेंगे बादल

राजद विधायकों ने कहा कि विगत 01 सप्ताह के अंदर वारिसनगर में मुखिया राजेश सहनी की हत्या, दलसिंहसराय महावीर चौक स्थित कोजी स्वीट्स के संचालक कौशिक कमल को रविवार को अपराधियों द्वारा गोली मार कर जख्मी कर देना.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

चकमेहसी थाना क्षेत्र के सोमनाहा घाट के निकट राजा उर्फ़ गुलशन कुमार उम्र 22 वर्ष पिता शशी रंजन प्रसाद सिंह घर सोनबरसा थाना तरियानी जिला शिवहर के स्थाई निवासी की हत्या.

Also read: बिहार में आज इन जिलों में बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

चकमेहसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोo ￰शमसेर का अपहरण करके हत्या तथा उजियारपुर थाना क्षेत्र के योगी चौक पर एक व्यावसायिक   प्रतिष्ठान पर डकैती की घटनाएं से ऐसा लगने लगा है कि अपराधियों में सरकार, कानून और पुलिस का बिल्कुल भी भय नहीं है.

Also read: बिहार में फिर होगी बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

राजद विधायकों ने बढ़ते अपराधों की रोकथाम के लिए स्पेशल ऑपरेशन शुरू करने की मांग की है ताकि आमजन खुद को सुरक्षित महसूस कर सके.

समस्तीपुर के जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक ने राजद विधायकों के शिष्टमंडल को इस ओर आवश्यक व अपेक्षित पहल करने का भरोसा दिलाया l

Exit mobile version