Site icon APANABIHAR

IPL 2021: गौतम गंभीर ने क्यों कहा- पहली बार विराट कोहली जैसा कप्तान देखा है

blank 31 5

IPL में एक भी बार RCB को खिताब जिताने में नाकाम रहने वाले कप्तान विराट कोहली पर अकसर सवालिया निशान खड़े किये जाते हैं. KKR के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर भी अकसर विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाते हैं. बुधवार को भी गंभीर ने कुछ ऐसा ही किया और विराट कोहली की एक बात उन्हें दंग कर गई ।

विराट कोहली ने SRH के खिलाफ टॉस के बाद कहा कि वो पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे और उनके लिए तीसरे नंबर पर शाहबाज अहमद खेलेंगे. विराट कोहली की यही बात गौतम गंभीर को हैरान कर गई. गौतम गंभीर ने मैच में कमेंट्री के दौरान कहा कि उन्होंने पहली बार ऐसा कप्तान देखा है जो ये बता रहा है कि नंबर 3 पर कौन बल्लेबाजी करेगा ।

गंभीर ने खड़े किये विराट कोहली पर सवाल!
गौतम गंभीर ने कमेंट्री के दौरान कहा, ‘मैंने पहली बार ऐसा कप्तान देखा है तो कह रहा है कि नंबर 3 पर कौन खेलेगा. आमतौर पर कप्तान ओपनिंग जोड़ी के बार में बताता है.’


गौतम गंभीर RCB और विराट कोहली की दूसरी रणनीतियों से भी खुश नहीं दिखे. गंभीर के मुताबिक डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करानी चाहिए और ग्लेन मैक्सवेल को बाद में बल्लेबाजी करनी चाहिए. लेकिन RCB मैक्सवेल को चौथे और डिविलियर्स को पांचवें नंबर पर उतार रही है ।

Exit mobile version