Site icon APANABIHAR

Hero की नई लुक वाली स्कूटर Honda Activa को नानी याद दिला रही है, कीमत जान खरीदने का करेगा मन देखिये लुक

Hero Xoom Price

Hero Xoom Price

Hero Xoom: भारतीय बाज़ार में इन दिनों बाइक के तुलना में स्कूटर की अधिक डिमांड है यही वजह है की पिछले महीने भारत की सबसे अधिक बिकने वाली वाहन में होंडा एक्टिवा का नाम शामिल है इसीलिए अब कंपनी बाइक से अधिक स्कूटर बनाने पर ध्यान दे रही है.

Hero Xoom

आज के इस खबर में हम आपको एक बेहतरीन स्कूटर के बारे में बताने जा रहे है जिसका नाम Hero Xoom है हीरो कंपनी की यह ज़ूम स्कूटर इन दिनों खूब चर्चा में है बताया जाता है की लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे है और हीरो के इस ज़ूम स्कूटर की बिक्री में दिन पर दिन बढ़ोतरी भी देखने को मिल रहा है.

Hero Xoom की इंजन

दरअसल हीरो ज़ूम स्कूटर की इंजन काफी पॉवरफुल है इसकी इंजन की क्षमता 110.9 cc की है. जबकि कर्ब वेट 108 kg दिया गया है. हीरो कम्पनी के इस वाहन में 5.2 लीटर की छोटी तेल टंकी दी गई है. 7250 की आरपीएम पर 8.05 bhp की अधिकतम पॉवर निकालता है.

एवं 5750 की आरपीएम पर मैक्सिमम 8.7 Nm की टार्क जेनरेट करती है. 87kmph की अधिकतम स्पीड है. साथ ही इस स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो वैसे तो इस स्कूटर की शोरूम प्राइस ₹ 74,266 रुपया है जबकि आप चाहे तो 9% की दर से 36 महीना तक के EMI के लिए 2,548 रूपये मासिक EMI के रूप में जमा करके खरीद सकते है.

हाईलाइट्स

Exit mobile version