BSNL Recharge Plan: देश की सबसे बड़ी सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL को कहा जाता है. साथ ही BSNL अपने यूज़र्स को खुश करने के लिए कोई ना कोई सस्ते Recharge Plan को लॉन्च करते रहते है . वही BSNL ने अपने यूज़र्स को खुश करने के लिए एक और सस्ते प्लान लॉन्च किये है. जिसकी कीमत मात्र ₹485 है.

BSNL Recharge Plan
BSNL Recharge Plan

BSNL की ₹485 रूपए वाले प्लान में मिल रहे है यह सारे बेनिफिट्स

जिसमे यूज़र्स को काफी सारे बेनिफिट्स मिलेंगे. सबसे पहले यूज़र्स को इस प्लान में 82 दिनों के पैक वैलिडिटी के साथ Unlimited Calling और 100 SMS प्रतिदिन दी जायेगी. वही बात करे इस प्लान में डाटा के बारे में तो इस प्लान में यूज़र्स को 82 दिनों तक रोजाना 1.5GB डाटा दिए जाएंगे. जबकि यूज़र्स इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डाटा का भी लुफ्त उठा सकते है.

BSNL के दुसरे सस्ते प्लान की कीमत

वही यह प्लान उन लोगों के लिए ज्यादातर बेहतर है. जो बार-बार रिचार्ज नहीं करवाने चाहते है. और रोजाना डाटा का उपयोग करना चाहते है. BSNL के पास इस तरह के और कई सारे सस्ते प्लान है. जिसमे यूज़र्स को काफी सारे बेनिफिट्स मिलते है. जैसे BSNL के पास ₹319 वाले भी एक सस्ते प्लान है. जिसमे यूज़र्स को इस प्लान के अंतर्गत 65 दिनों तक पैक वैलिडिटी मिलेंगे.

यूज़र्स को इस 65 दिनों की पैक वैलिडिटी में अनलिमिटेड कालिंग 300 SMS फ्री में दिए जाएंगे. इस प्लान में यूज़र्स को पुरे 65 दिनों की पैक वैलिडिटी तक सिर्फ 10GB डाटा दिया जायेगा . इसलिए BSNL का यह प्लान उन लोगों के ज्यादातर बेहतर है. जिसको हर हमेशा कालिंग की जरुरत होती है.