Kia Seltos New Update: दोस्तों Hyundai कंपनी की हुंडई क्रेटा कार देश की सबसे फेमस कार में से एक है. जिसे टक्कर देने के लिए Kia कंपनी नए अपडेट के साथ Kia Seltos कार को लॉन्च किया है. Kia कंपनी कुछ वर्ष पहले इस Kia Seltos कार को लॉन्च किया था. जिसमे कुछ फीचर्स की कमी थी. किन्तु कंपनी ने Kia Seltos कार को हाल ही में नए फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया है. आइये जानते है. इस Kia Seltos कार की नए अपडेट और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Kia Seltos
Kia Seltos

Kia कंपनी की Kia Seltos अपडेट मॉडल कार में दिए गए इंजन की बात करे तो इस अपडेट मॉडल कार में 1493 cc का दमदार इंजन दिया गया है. जो 4000 आरपीएम पर मक्सिमम 114.41 पॉवर का BHP देता है. और 2750 आरपीएम पर अधिकतम 250 पॉवर का NM टार्क जेनरेट करता है. फीचर्स की बात करे तो इस अपडेट मॉडल कार में USB Charger, Tachometer, Odometer, Trunk Light, Power Steering, Air Conditioner, Heater जैसे फीचर्स दिए गए है.

25 kmpl की शानदार माइलेज देती है ये Kia Seltos कार

Kia Seltos अपडेट कार की माइलेज की बात करे तो यह अपडेट मॉडल कार अच्छी सड़को पर 25 kmpl की शानदार माइलेज देती है. साथ ही इस Kia Seltos कार में बैठने के लिए 5 सीट की सुविधा दिया गया है. और 50 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता दिया गया है. वही 6 स्पीड का गियरबॉक्स दिया गया है.

Kia Seltos कार जाने क्या है कीमत

किआ सेल्टोस कार की शोरूम कीमत ₹10.90 लाख से लेकर ₹20 लाख रूपए तक दिया गया है. साथ ही इस कार को खरीदने में ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने EMI फाइनेंस की सुविधा भी दिया है. वही Kia Seltos अपडेट मॉडल कार को Intense Red, Glacier White Pearl, Pewter Olive, Aurora Black Pearl, के साथ ऐसे ही 5 और रंगों के साथ यह कार देश के शोरूम में मौजूद है.