Reliance Jio पिछले कई सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रही है. और यह हर साल अपने यूज़र्स के लिए को कोई ना कोई सस्ते ऑफर वाले प्लान को लॉन्च करते रहते है. Jio ने कुछ दिन पहले ही दो प्रीपेड प्लान पेश की है. जो नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ लॉन्च हुआ है. और साथ ही इन दोनों प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों के लिए रहेगा.

Jio Recharge Plan
Jio Recharge Plan

Jio के पहले प्रीपेड प्लान की कीमत

बात करे इस दो प्रीपेड प्लान की कीमत के बारे में तो Jio ने एक ₹1,099 वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. जिसमे यूज़र्स को 84 दिनों के पैक वैलिडिटी के साथ Free Netflix सब्सक्रिप्शन मिलेगा. वही Jio में ₹149 प्रति महीने वाला नेटफ्लिक्स का मोबाइल प्लान मिल रहा है. वही बात करे इस प्लान में डाटा के बारे में तो इस प्लान में आपको 84 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डाटा दिया जायेगा.

Jio के दुसरे प्रीपेड प्लान की कीमत

Jio के यूज़र्स के पास 5G मोबाइल और 5G सिम हो तो इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड डाटा की सुविधाएँ भी मिल रही है. जबकी Jio के दुसरे प्रीपेड प्लान की कीमत ₹1,499 है. जिसमे 84 दिनों तक पैक वैलिडिटी मिल रही है. और साथ ही इस प्लान में यूज़र्स को 149 प्रति महीने वाला नेटफ्लिक्स का मोबाइल प्लान भी मिल रहा है.

Jio के दुसरे प्लान में मिलेंगे इतने जीबी प्रतिदिन डाटा

Jio के इस ₹1,499 प्लान में यूज़र्स को 84 दिनों तक 3GB प्रतिदिन डाटा मिलेगा. साथ ही इस प्लान में यूज़र्स 5G अनलिमिटेड डाटा की सुविधा भी मिलेगी. वही जो लोग बार-बार रिचार्ज नहीं करवाने चाहते है. और अधिकतम डाटा का भी उपयोग करते है. और साथ ही जो नेटफ्लिक्स पर फिल्म देखना पसंद करते है. तो उसके लिए यह प्लान काफी ज्यादा बेहतर है.