Benling believe electric scooter: अगर आप भी नए लुक और बेहतरीन फीचर्स वाली कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने चाहते हो तो यह खबर आपको बहुत ही अच्छा होने वाले है. क्योकीं आज के इस खबर में हम मार्केट में नए लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हुई नई Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे है.

Benling believe
Benling believe

Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर की शोरूम कीमत

Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 वेरिएंट में ही लॉन्च किया है. जिसकी शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत 1.26 लाख रूपए है. जो EMI पर भी उपलब्ध है. अगर आप भी Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर खरीदना चाहते हो तो आपको सबसे कम 9.8% ब्याज की दर 3,800 रूपए की मासिक आय देने होंगे.

Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर और बैटरी

Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3200w का BLDC हब मोटर दिया गया है. वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.2 Kwh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है. जिसे फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगते है. वही यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 70 से 120Km की अधिकतम रेंज देती है. साथ ही कंपनी इस स्कूटर की बैटरी को 3 साल की वारंटी भी दे रखी है.

Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड व स्मार्ट फीचर्स

Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप 75Kmph की टॉप स्पीड से सड़क पर चला सकते है. साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सैफ्टी के लिए दोनों पहिया में डिस्क ब्रैक भी दिए गए है. Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई सारे स्मार्ट फीचर्स भी दिए गए है. जैसे डिजिटल साधन कंसोल, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट इत्यादी.

हाईलाइट्स

  • Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर 1 वेरिएंट में उपलब्ध है.
  • जिसकी शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत 1.26 लाख रूपए है.
  • Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3200w का BLDC मोटर दिया गया है.
  • Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 75Kmph की है.
  • Benling believe इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने पर 120Km की रेंज देती है.