Hero Splendor Plus: देश की दोपहिया वाहन में Hero कंपनी अपने Hero Splendor Plus बाइक को लेकर हमेशा से चर्चा में रहा है. वही अगर आप भी कोई दो पहिया बाइक लेने की सोच रहे है तो. देश की no.1 कंपनी Hero रक्षाबंधन के सुभ अवसर पर अपने इस हीरो स्प्लेंडर बाइक की कीमत में भारी कटौती किया है. आइये जानते है.Hero Splendor Plus बाइक की कीमत की बारे में…

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus को लेकर कंपनी के तरफ से कोई ठोस जानकरी नही दिया गया है. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया गया है. लेकिन Hero Splendor Plus बाइक पर रक्षाबंधन के सुभ अवसर पर कीमतों में कटौती किये जा सकते है.

Hero Splendor plus बाइक की इंजन

Hero Splendor Plus: बाइक की कीमतों में कटौती पुरे देश में किये जा सकते है. साथ ही Hero Splendor Plus बाइक की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस हीरो स्प्लेंडर बाइक में 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. जो 8000 आरपीएम पर मक्सिमम 7.81 BHP पॉवर देता है. और 6000 आरपीएम पर अधिकतम 8.05 NM टार्क उत्पन करता है.

Hero Splendor plus बाइक की जानिए क्या है कीमत

Hero Splendor Plus बाइक 70 kmpl की शानदार माइलेज देती है. साथ ही इस हीरो स्प्लेंडर बाइक की कीमत की बात करे तो इस बाइक की कीमत ₹ 88,115 रूपए है. जो की इस बाइक की ऑन रोड प्राइस है. साथ ही EMI की सुविधा भी दिया गया है.