Samsung S-Series: दोस्तों अगर आप भी अच्छे कैमरा क्वालिटी वाले फ़ोन खरीदना चाहते हो तो यह खबर आपके लिए बहुत ही बढ़िया होने वाले है. क्योकीं आज के इस खबर में हम DSLR से भी धांसू कैमरा वाले फ़ोन के बारे में बताने जा रहे है. जो Samsung S-Series है. जिसे भारतीय बाजारों में साल 2024 में लॉन्च कर दी जायेगी.

Samsung S-Series
Samsung S-Series

Samsung S-Series मोबाइल का शानदार कैमरा .

कंपनी Samsung S-Series मोबाइल को 440MP कैमरा के साथ लॉन्च करेंगे. जो कैमरा के मामले सभी मोबाइल से बढ़िया होंगे. वही कंपनी Samsung S-Series मोबाइल में तीन नए सेंसर देने वाली है. जिसमे एक 50MP का सेंसर और दूसरा 200MP HP7 का सेंसर दिया जायेगा. जिसमे पहले सेंसर के पिक्सल का साइज़ 1.6μm है.

Samsung S-Series मोबाइल के सेंसर के पिक्सल का साइज़

वही दुसरे सेंसर के पिक्सल का साइज़ 0.6μm है. और वही तीसरे सेंसर के रूप में 440MP HU1 सेंसर दिया जायेगा. जिसका पिक्सल का साइज़ अभी तक नहीं बताई गई है. Samsung S-Series के 50MP ISOCELL GN6 में 1.6μm पिक्सल दिया जायेगा. जो ISOCELL GN1 और ISOCELL GN2 कैमरा सेंसर का सक्सेसर हो सकता है.

इसके अलावा कंपनी बाजारों में अपनी एक 200MP कैमरा वाला मोबाइल भी पेश कर चुके है. जिसका नाम Samsung  Galaxy S 23 है. जिसकी कीमत ₹79999 है. जिससे आप अंदाजा लगा सकते है की Samsung S-Series 440MP कैमरा वाले मोबाइल की कीमत कितना अधिक होंगे. फ़िलहाल कंपनी की तरफ से इसकी कीमत की जानकारी नहीं मिली है.