Site icon APANABIHAR

Tomato Price: अब 20 रुपये किलो बिक रहा टमाटर, जाने आपके शहर में क्या है रेट

Tomato Price

Tomato Price

Tomato Price: पिछले कुछ दिनों से टमाटर की कीमतों ने किचन का बजट बिगार रखा है. लेकिन अब धीरे धीरे टमाटर की कीमत कम होने वाली है. और सबसे खुशी की बात यह है की शुक्रवार के दिन सोलन सब्जी मंडी से बड़ी खबर आई है. जहां नासिक के टमाटर के 25 क्रेट तक पहुंच गई है.

Also read: सोने के भाव में बदलाव, चांदी भी चमकी, जाने आपके शहर में क्या है रेट

दोस्तों बताया जा रहा है की इस मंडी में टमाटर 20 रुपये किलो बिका. और एक खुशी की बात यह भी है की लोकल टमाटर की कीमत 3 रुपये प्रतिकिलो तक हो गए है. वही यहां पर इसका क्रेट 850 रुपये में बिका. कहा जा रहा है की सोलन सब्जी मंडी में साथ दिन के भीतर ही एक क्रेट की कीमत 2,000 से 850 रुपये हो गई है.

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

आपको बता दे की अब कहा जा रहा है की आने वाले समय के लिए टमाटर की कीमत स्थिर रहने वाला है. जो की इसमें ए ग्रेड का टमाटर 1,000 रुपये क्रेट तक देखने को मिल सकता है. जो की लोगो को खुशी की खबर देते हुए मंडी के सचिव ने कहा की टमाटर की कीमत में गिरावट आई है.

Also read: कोलकाता से जयनगर के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने कहां कहां रुकेगी ट्रेन

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो दुसरे जगहों के मंडियों में जैसे बंगलूरू, नासिक जैसे जगहों पर इसकी आवक बढ़ चुकी है. (Tomato Price) आपके जानकारी के लिए बता दे की इन जगहों का टमाटर कुछ समय हो चलता है. जिसके बाद यह के टमाटर बढ़िय कीमत में मिलने लगेगी.

Also read: बदल गया पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है रेट

Exit mobile version