Tomato Price: पिछले कुछ दिनों से टमाटर की कीमतों ने किचन का बजट बिगार रखा है. लेकिन अब धीरे धीरे टमाटर की कीमत कम होने वाली है. और सबसे खुशी की बात यह है की शुक्रवार के दिन सोलन सब्जी मंडी से बड़ी खबर आई है. जहां नासिक के टमाटर के 25 क्रेट तक पहुंच गई है.

Also read: मुजफ्फरपुर के साथ कई शहरों से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेनें, जाने टाइमिंग और किराया

image 129

दोस्तों बताया जा रहा है की इस मंडी में टमाटर 20 रुपये किलो बिका. और एक खुशी की बात यह भी है की लोकल टमाटर की कीमत 3 रुपये प्रतिकिलो तक हो गए है. वही यहां पर इसका क्रेट 850 रुपये में बिका. कहा जा रहा है की सोलन सब्जी मंडी में साथ दिन के भीतर ही एक क्रेट की कीमत 2,000 से 850 रुपये हो गई है.

Also read: मुजफ्फरपुर, सहरसा, दानापुर, पटना, दरभंगा जैसे जगहों से चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

आपको बता दे की अब कहा जा रहा है की आने वाले समय के लिए टमाटर की कीमत स्थिर रहने वाला है. जो की इसमें ए ग्रेड का टमाटर 1,000 रुपये क्रेट तक देखने को मिल सकता है. जो की लोगो को खुशी की खबर देते हुए मंडी के सचिव ने कहा की टमाटर की कीमत में गिरावट आई है.

Also read: पटना से आरा, बक्सर के रास्ते सूरत के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो दुसरे जगहों के मंडियों में जैसे बंगलूरू, नासिक जैसे जगहों पर इसकी आवक बढ़ चुकी है. (Tomato Price) आपके जानकारी के लिए बता दे की इन जगहों का टमाटर कुछ समय हो चलता है. जिसके बाद यह के टमाटर बढ़िय कीमत में मिलने लगेगी.

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर से दिल्ली के लिए चलेगी ट्रेन, देखें टाइमिंग के साथ किराया

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.