Site icon APANABIHAR

Indian Navy Recruitment 2023: इंडियन नेवी में नौकरी पाने का बढ़िया मौका, निकली कई पदों पर भर्तियां

Indian Navy Recruitment 2023

Indian Navy Recruitment 2023

Indian Navy Recruitment 2023: अगर आप भी देश की सेवा करने चाहते है तो यह आपके लिए सबसे बढ़िया मौका है. क्योंकि आज के इस खबर में हम भारतीय नौसेना में निकली भर्ती के बारे में जानने वाले है. और सबसे खास बात यह है की ये भर्ती  ‘बिजनेसमैन चीफ मेट’ के के पद को भरने के लिए किया जा रहा है.

Also read: Gold Price Today: सोने के भाव में गिरावट, जाने आपके शहर में क्या है रेट

Indian Navy Recruitment 2023

दोस्तों जो लोग भारतीय नौसेना में शामिल हो कर देश की सेवा करना चाहते है उनके लिए यह बहुत ही बढ़िया मौका है. तो आप इसमें भाग ले सकते है. और उम्मीदवार के लिए सबसे अच्छी खबर ये है की इसके लिए आवेदन तिथि की घोषणा भी कर दी गई है. जो की उम्मीदवार इसमें 26 अगस्त 2023 से आवेदन कर सकते है.

Also read: 15 मई से बदला पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है रेट

आपको बता दे की इसमें ऑनलाइन फॉर्म भरने की आखिरी डेट 25 सितंबर, 2023 रखी गई है. इसमें आवेदन करने वाले समय अवधि में join Indiannavy.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते है. इसमें भाग लेने वाले आवेदक किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड की 10वीं कक्षा से पास होना अनिवार्य है.

Also read: मुजफ्फरपुर से आनंद विहार के लिए चलेगी दो जोड़ी ट्रेन, जाने रुट

इतना ही नही आवेदक के पास संबंधित उद्योग में आईटीआई प्रमाणपत्र अनिवार्य है. जो की आवेदक की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए. जबकि अधिकतम आयु 25 साल से अधिक नही होनी चाहिए. इसमें फॉर्म भरने के लिए आवेदक की स्क्रीनिंग भी की जाएगी. इसके अलावा भी बहुत से प्रोसेस है.

Also read: एकाएक गिरा सोने का भाव, देखें सोने का ताजा रेट

Exit mobile version