Site icon APANABIHAR

Gadar 2 के सामने बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई शाहरुख की ‘पठान’, जाने Gadar 2 की पूरी कमाई

Gadar 2 Vs Pathaan

Gadar 2 Vs Pathaan

Gadar 2 Vs Pathaan: सनी देओल की सुपरहिट फिल्म Gadar 2 एक बार फिर से चर्चा में आई गई है. जो की Gadar 2 की चर्चा का सबसे बड़ा कारण ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस कमाई. जिसको देख कर बाकी मेकर हैरान है. आपको मालुम होगा की गदर 2 ने पहले ही दिन इतना ज्यादा कमाई कर ली की इस साल कुछ ही फिल्म ने ऐसी कमाई की है.

Gadar 2 Vs Pathaan

Gadar 2 फिल्म की एक खास बात यह है की इसने रिलीज होने के 10 अंदर ही ‘पठान’ को भी पीछे कर दी है. आप दोनों ही फिल्मल के दस दिन की कमाई देख कर चौक जाएंगे. Gadar 2 फिल्म की इतनी कमाई के पीछे एक वजह यह भी माना जाता है की ये रिलीज होने के दुसरे हफ्ते में ही ऐसे बढत बनाई की पठान इसके पीछे हो गई.

आपको बता दे की बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के अनुसार ‘पठान’ की दूसरे हफ्ते में सेकेंड शुक्रवार की कमाई 17.50 करोड थी. वही ‘गदर 2’ की दूसरे हफ्ते में सेकेंड शुक्रवार की कमाई 20.50 करोड़ हो गई. जबकि शनिवार के दिन पठान की कमाई 15 करोड़ रुपये देखने को मिली थी.

वही Gadar 2 ने दुसरे शनिवार को 31.07 करोड़ की शानदार कमाई की. जिसके कारण पठान हो गई है. पठान ने दुसरे रविवार को 13.50 करोड़ की कमाई की थी. जबकि गदर 2 की दुसरे शनिवार की कमाई 40.50 करोड़ की रही. जिससे पता चलता है की Gadar 2 के सामने पठान कुछ भी नही है.

Exit mobile version