Site icon APANABIHAR

Gadar 2 देख पागल हो गया पाकिस्तानी, सनी देओल को वार्निंग देते हुए कहा हिम्मत है तो…

Gadar 2

Gadar 2: जब Gadar 2 सिनेमाघर में रिलीज हुई है तब से ये फिल्म भारत समेत पूरी दुनिया में धमाल मचा रही है. साधारण भाषा में यु कहे तो यह फिल्म भारत में गदर मचा रखी है. आपको मालुम होगा की Gadar 2 ने शानदार रिकॉर्ड बनाते हुए पहले ही दिन 40 करोड़ से अधिक की कमाई कर धमाल मचा दी.

Gadar 2

Gadar 2 ने अभी तक 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. दोस्तों 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म Gadar 2 ने पाकिस्तान में भी तहलका मचा रखी है. आपके जानकारी के लिए बता दे की Gadar 2 में ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने के साथ बहुत से शानदार डायलॉग भी है.

आपको बता दे की अब पड़ोसी पाकिस्तान से भी सुपरहिट फिल्म Gadar 2 को लेकर रिएक्शन आने लगे है. Gadar 2 को देखने के बाद पाकिस्तान के लोगो ने Gadar 2 फेम  सनी देओल को एक चैलेंज भी कर दिया है. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे शक्स टेंशन में दिख रहा है.

सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे जय नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की पाकिस्तान के लोगो का फिल्म को लेकर मजेदार बाते कही गई है. एक शक्स वीडियो में कहता दिख रहा है की एक बार इस फिल्म के हीरो को पाकिस्तान लाया जाए रोजमर्रा के काम यानी की आटा मंगवाना, पानी से भरी बाल्टी उठाना. जिसमे वह अपनी तागत दिखा सकते.

Exit mobile version