Airtel के प्लान्स को भारतीय ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इसलिए कंपनी ने अपने यूज़र्स के लिए ₹99 रूपए वाले एक सस्ता नया प्लान को लॉन्च की है. जिसमे यूज़र्स को काफी सारा लाभ मिल सकता है. वही आपको हम बता दे की इस प्लान में यूज़र्स को केवल अनलिमिटेड डाटा पैक ही मिलेगा.

Airtel
Airtel

Airtel के 99 रूपए वाला प्लान में मिलेंगे इतने डाटा

इसलिए यह खबर उन लोगों के लिए काफी बेहतर है. जिसको ज्यादा डाटा की आवशकता होती है. वही 99 रूपए प्लान में आपको सिर्फ 1 दिन के लिए 30GB डाटा मिलेंगे. वही आप इस डाटा को यूज़ करने चाहते तो इसके लिए आपके Airtel सिम में मेन रिचार्ज होना चाहिए. तभी आप इस 30GB डाटा को यूज़ में ला सकते है.

इससे पता चलता है. की अगर आपका लिमिट डाटा खत्म हो गया है. और आपको डाटा की जरुरत है. तो यह प्लान आपके लिए काफी अच्छा होने वाले है. वही आपके पास 5G मोबाइल और 5G सिम है. तो इस प्लान में भी आप अनलिमिटेड डाटा का लुफ्त उठा सकते है. वही Airtel के पास और भी कई तरह के सस्ते डाटा वाला प्लान है.

Airtel के ₹19 रूपए वाले प्लान में मिलेंगे इतने डाटा

जैसे की आप Airtel के सबसे सस्ते ₹19 रूपए वाले प्लान करवाते है. तो इसमे आपको 1GB डाटा सिर्फ 1 दिन के लिए ही मिलेगा. वही आप इस डाटा को यूज़ करना चाहते हो तो इसके लिए भी आपके Airtel में कोई पैक वैलिडिटी वाले रिचार्ज होनी चाहिए. तभी आप इस डाटा को यूज़ कर सकते है.

हाईलाइट्स

  • Airtel ₹99 रूपए वाले प्लान में मिलेंगे 1 दिन के लिए 30GB डाटा.
  • इस डाटा को यूज़ करने के लिए आपके सिम में मैन बैलेंस होना चाहिए.
  • Airtel के ₹19 रूपए वाले प्लान में मिलेंगे 1 दिन के 1GB डाटा.