Honda Livo: दिग्गज टूव्हीलर वाहन निर्माता कंपनी Honda ने मार्केट में शुक्रवार के दिन अपनी पुरानी बाइक Honda Livo को BS6 OBD2-कंप्लाइंट इंजन के साथ फिर से लॉन्च किया है. नई Honda Livo बाइक में कंपनी ने 10 साल की वारंटी भी दे रखी है. साथ ही इस नई बाइक का मार्केट में मुकाबला Bajaj CT 100, Honda CD 110 ड्रम, और TVS Star City Plus जैसे बाइकों से होगा.

Honda Livo
Honda Livo

नई Honda Livo बाइक की शोरूम कीमत

नई Honda Livo बाइक 2 वेरिएंट ड्रम और डिस्क में उपलब्ध है. जिसमें ड्रम वैरीएंट की शुरुआती शोरूम कीमत ₹78500 रुपए है. वहीं डिस्क वेरिएंट की शोरूम कीमत ₹82500 रुपए है. जो EMI पर भी उपलब्ध है. अगर आप इस बाइक को EMI पर लेते हो तो आपको सबसे कम 9.8% ब्याज की दर से ₹2634 रुपए की मासिक आय देने होंगे. नई Honda Livo बाइक 3 कलर ब्लैक, Matt Crust Metallic, एथलेटिक ब्लू मेटैलिक में उपलब्ध है.

नई Honda Livo बाइक की इंजन क्षमता

नई Honda Livo बाइक में 109.5cc का BS6 इंजन दिया गया है. जो 7500 rpm पर 8.79 PS की पावर और 5500 rpm पर 9.30 NM की मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है. साथ ही इस बाइक के इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. नई Honda Livo बाइक में सेफ्टी के लिए अगले पहिया में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिया में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है. नई Honda Livo बाइक में 9 लीटर का फ्यूल टैंक क्षमता दिया गया है.

नई Honda Livo बाइक की शानदार माईलेज

जो 1 लीटर पेट्रोल में 60Kmpl प्रति लीटर की हिसाब से माइलेज देती है. नई Honda Livo बाइक में कई सारे एडवांस फीचर्स भी दिया गया है. जैसे कंबाइंड ब्रेकिंग व्यवस्था, सर्विस दिउ सूचक, LED हैडलाइट, LED टेललाईट, इत्यादि. नई Honda Livo बाइक के कल्च में मल्टीप्लेट क्लच का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इस बाइक में किक और सेल्फ स्टार्ट दोनों की सुविधाएं दी गई है.

हाईलाइट्स

  • नई Honda Livo बाइक 2 वैरिएंट ड्रम और डिस्क में उपलब्ध है.
  • जिसमे ड्रम वेरिएंट की शोरूम कीमत ₹78500 रुपए है.
  • वही डिस्क वेरिएंट वेरिएंट की शोरूम कीमत ₹82500 रुपए है.
  • नई Honda Livo बाइक में OBD2-कंप्लाइंट इंजन दिया गया है.
  • नई Honda Livo बाइक 60Kmpl की शानदार माईलेज भी देती है.