Site icon APANABIHAR

Jio ने लॉन्च किया ₹1559 रुपये वाला एक सस्ता प्लान, मिलेंगे 11 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और साथ में 24GB डाटा फ्री

JIO 5G LAUNCH MODI JI

JIO 5G LAUNCH MODI JI

Jio Recharge Plan: अगर आपके पास भी है Jio का सिम और उस में आप कोई लंबे समय तक वाले सस्ता प्लान ढूंढ रहे हो तो यह खबर आपके लिए बहुत ही अच्छा होने वाला है. क्योकीं आज के इस खबर में हम Jio की सस्ता प्लान के बारे में चर्चा करने वाले है. चलिए अगले पंक्ति में हम इस सस्ते प्लान की कीमत के बारे में बताने वाले है.

Jio

जाने Jio के इस सस्ते प्लान की कीमत

दरअसल आज किस खबर में हम जिओ के जिस प्लान की बात करने वाले है उसकी कीमत ₹1559 रुपये है. जिसमे आपको 11 महीने यानी 336 दिनों तक पैक वैलिडिटी मिलेगा. साथ ही इस 336 दिनों तक वाला वैलिडिटी में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 3600 SMS की सुविधाएं दी जायेगी. वही इस प्लान में आपको 24GB डाटा पूरा वैलिडिटी के लिए दिया जायेगा.

Jio के दुसरे सस्ते प्लान की कीमत

Jio ने अपने यूज़र्स के लिए कई सारे सस्ते प्लान दे चुके है. जिसमे यह प्लान काफी ज्यादा सस्ता है. Jio का यह सस्ते प्लान के आने से Airtel को टेंशन बढ़ गई है. वही इसी तरह भी Jio के और भी कई सारे प्लान है. जैसे की आप Jio के ₹395 रूपए प्लान वाले रिचार्ज करवाते है . तो इसमे आपको 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और साथ में 1000 SMS दी जायेगी.

Jio के तीसरे सस्ते प्लान की कीमत

वही आपको इस प्लान में 6GB डाटा पुरे पैक वैलिडिटी तक में मिलेगा. इसी तरह भी Jio के ₹155 रुपये प्लान में यूज़र्स को 28 दिनों तक पैक वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 SMS की सुविधाएँ दी जा रही है. बात करे इस प्लान में डाटा के बारे में तो इस प्लान में आपको केवल 2GB डाटा सिर्फ पैक वैलिडिटी तक ही मिलेगा.

हाईलाइट्स

Exit mobile version