Site icon APANABIHAR

चलती हुई Train में “बीड़ी” पी रहा था युवक एका-एक जोड़ से बजने लगी अलार्म, उसके बाद जो हुआ यकीन नहीं कर पायेंगे आप

Vande Bharat Train Smoking

Vande Bharat Train Smoking

Train – भारतीय रेलवे दुनिया का चौथा सबसे बड़ा रेल नेटवर्क है. लेकिन कभी-कभी लोग ट्रेन में भी कुछ ऐसा वयवहार कर देते है जिसके वजह से उन्हें उसका खामियाजा खराब भुगतना पड़ता है. देखिये जब से वन्दे भारत ट्रेन की शुरुआत की गई है तब से सुर्ख़ियों में है कभी पथराव को लेकर तो कभी भैंस से टक्कर को लेकर.

Smoking In Train

अब एक मामला आया है चलती ट्रेन में बीड़ी पिटे हुए एक युवक पकड़ा गया जब चलती ट्रेन में जोर से अलार्म ने आवाज किया तो R.P.F के लोगों ने उस व्यक्ति को तुरंत पकड़ लिया. दरअसल यह पूरा मामला पिछले बुधवार की है.जब ट्रेन के टॉयलेट रूम के अन्दर धुम्रपान करने के दौरान उसे पकड़ लिया गया.

यह ट्रेन तिरुपति से सिकंदराबाद की रूट पर जा रही थी. और उसके टॉयलेट के अन्दर में एक युवक बैठकर बीड़ी पी रहा था. जैसे ही बीड़ी में आग लगाया वैसे ही वहां लगा अग्निशामक यन्ता जोर से आवाज करने लगा और इस बात का शोर हो गया. और हल्ला मच गया इतने में युवक पूरा डर गया.

इतना ही नहीं ट्रेन के अन्दर पूरा धुँआ-धुँआ हो गया वह ट्रेन AC वाली थी वन्दे भारत ट्रेन लेकिन आनन्-फानन में लोग जल्दी-जल्दी उतरे किसी को किसी तरह की नुक्सान नहीं हुआ. लेकिन जब वह युवक पकड़ाया तब उससे टिकट की मांग की गई लेकिन उसके पास टिकट भी नहीं था तब यह पेंच और फंस गया फिलहाल इस युवक को पकड़ लिया गया है.

Exit mobile version