Site icon APANABIHAR

इस दिन से बनने लगेगा पूर्णिया एयरपोर्ट, सुलझी 15 एकड़ ज़मीन से जुड़ी समस्या

Purnia Airport

Purnia Airport

Purnia Airport: बिहार के पूर्णिया जिले में बहुत दिनों से एयरपोर्ट बनाने को लेकर चर्चा चल रही थी. जो की अब खबर आ रही ही की बिहार के बिहार के पूर्णिया में एयरपोर्ट बनने का रास्ता एकदम से साफ हो गया है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो बिहार सरकार ने ज़मीन के गतिरोध को दूर कर ली है.

Also read: बिहार में फिर होगी बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

Purnia Airport

आपके जानकारी के लिए बता दे की पूर्णिया में एयरपोर्ट बनाने के लिए 15 एकड़ भूमि से जुड़ी तकनीकी समस्या आई थी. जिसको अब बिहार सरकार ने दूर कर दी है. दोस्तों जिले के सांसद संतोष कुशवाहा ने यहां के लोगो को एक खुशखबरी देते हुए कहा की जल्द ही पूर्णिया के लोगो को अच्छी खबर मिलने वाली है.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

उन्होंने कहा की जल्द ही पूर्णिया को एयरपोर्ट की सौगात मिलने की संभावना है. जिले के सांसद संतोष कुशवाहा ने कहा की पूर्णिया एयरपोर्ट कई तरह के समस्या उत्पन हो रही थी. जिसे राज्य सरकार ने दूर कर दी है. उन्होंने कहा की इसको बनाने को लेकर बहुत ही जल्द एयरपोर्ट अथॉरिटी और बिहार सरकार के बीच एमओयू पर हस्ताक्षर होने वाला है.

Also read: बिहार में 24 घंटे के अंदर बदलेगा मौसम, इन जिलों मव गरजेंगे बादल

आपको बता दे की बिहार सरकार वो सभी चीज को देगी जिसकी जरुरत होगी. जिससे यहां इसका निर्माण होने में कोई समस्या न हो. जिले के सांसद संतोष कुशवाहा ने कहा की राज्य के मुख्यमंत्री को यु ही नही विकास पुरुष कहा जाता है. उनके काम करने की तरीका को पूरा देश मुरीद है.

Also read: बिहार में आज इन जिलों में बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

Exit mobile version