Site icon APANABIHAR

Gadar 2 की कमाई ने भारत में तोड़े सभी रिकॉर्ड, लेकिन विदेश में हुई हालत खराब

Gadar 2 Overseas Collection

Gadar 2 Overseas Collection

Gadar 2 Overseas Collection: Gadar 2 मौजूदा समय में सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. जिसने कई फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दी है. यहां तक की Gadar 2 के एक दिन की कमाई के आगे कई फिल्म फ़ैल हो गए है. जो की Gadar 2 के Collection ने दुसरे फिल्मो के मेकर्स की टेंशन बढ़ा दी है.

Gadar 2 Overseas Collection

दोस्तों Gadar 2 ने कमाई के सभी रिकॉर्ड को तोड़ते हुए छठे दिन ढाई सौ करोड़ का आंकड़ा क्रोस कर चुकी है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो फिल्म बहुत ही जल्द 300 करोड़ के आंकड़े को आसानी से पार कर जाएगी. Gadar 2 के इस धुआधार कमाई से सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ पूरी टीम खुश है.

आपको बता दे की Gadar 2 भारत में बहुत ही तेजी से अपनी कमाई को आगे बढ़ा रही है लेकिन Gadar 2 विदेश में फ्लॉप होते दिख रही है. बता दे की Gadar 2 भले ही भारत में खूब चल रही हो. लेकिन सनी देओल के ये फिल्म ओवरसीज में रिलीज होते ही बढ़िया रिस्पांस नही मिलते दिख रहा है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Gadar 2 ने विदेशों में 20 करोड़ का आंकड़ा चुने के लिए काफी दूर है. अगर हम Gadar 2 के वर्ल्डवाइज कलेक्शन की बात करे तो ये फिल्म विदेशों में फ्लॉप होते दिख रही है. इस फिल्म ने विदेशो में पहले वीकेंड पर सिर्फ 17.44 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही है.

Exit mobile version