Honda CB Shine: भारत की दूसरी सबसे बड़ी ऑटोवाहन निर्माता कंपनी होंडा है और होंडा कंपनी भरोसेमंद कंपनी के रूप में भी मानी जाती है. आपको बता दूँ कि आज के इस खबर में हम चर्चा करने वाले होंडा के एक शानदार बाइक के बारे में जिसका नाम Honda CB Shine है. और यह बाइक कई कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में लॉन्च किये गए है.

Honda CB Shine
Honda CB Shine

देखिये अगर आप भी Honda CB Shine की यह बाइक लेने की सोच रहे है और आपको यह गाड़ी पसंद है तो सबसे पहले आपको इस बाइक के फीचर्स के बारे में जान लेनी चाहिए. इसकी इंजन 123.94 cc की है. इसमें 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स का इस्तेमाल किया गया है. 65kmpl की अच्छी माइलेज दे सकती है.

Honda CB Shine की कलर

इसकी तेल टंकी क्षमता की बात करें तो 10.5 लीटर की टंकी है. 791 mm की सीट हाईट है और सबसे अच्छी बात यह है की इस बाइक में कई कलर ऑप्शन है. ब्लैक, रेबेम मैटेलिक रेड, एवं ग्रे, जेनी ग्रे, डिसेंट ब्लू, के साथ और कई विभिन्न कलर ऑप्शन दिया गया है. वहीँ 577.5 Km की अच्छी राइडिंग रेंज देती है.

16 हजार डाउनपेमेंट देकर खरीद सकते है होंडा shine

7500 की आरपीएम पर 10.59 bhp की अधिकतम पॉवर निकालता है एवं 6000 की आरपीएम पर 11 Nm का अधिकांस Torque जेनरेट करता है. 102 Kmph की टॉप स्पीड दे सकती है वहीँ इसकी शोरूम प्राइस की बात की जाय तो ₹ 78,002 रूपये इसकी कीमत है जबकि मात्र 16 हजार रूपये डाउन पेमेंट के रूप में जमा करके खरीद सकते है. जहाँ 2593 रुपया मासिक EMI के रूप में देने होंगे.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.