Site icon APANABIHAR

Post Office के इस स्कीम में निवेश करें मात्र 5000 रुपया….इतने समय बाद मिलेगा 8 लाख से भी अधिक, जानिये पूरा स्कीम

Post Office Skim

Post Office Skim

अगर आप भी अपने बेहतर भविष्य के लिए अभी से कुछ पैसे निवेश करके भविष्य में अच्छा प्रॉफिट चाहते है तो आज का यह खबर आपके लिए खास होने वाला है क्यूंकि आज के इस खबर में हम चर्चा करने वाले है पोस्ट ऑफिस के एक शानदार स्कीम के बारे में जिसमे आप महज कम पैसा निवेश करके अच्छा बेनिफिट पा सकते है.

Post Office Skim

दरअसल आज के इस खबर में हम जो स्कीम के बारे में आपको बताने वाले है जो की महज 100 रूपये से ही शुरू हो जाती है और इसे आप सस्ते कीमत में ही आप निवेश कर सकते है. जिस्मने की केंद्र सरकार के द्वारा अपनी सेविंग 6.2 प्रतिशत तक की ब्याज बढ़ा दी गई है. और इसे जुलाई से सितम्बर तक 6.5 फीसदी तक कर दी जायेगी.

देखिये अगर आप कोई स्कीम में निवेश करना चाहते है तो उसके लिए आपको यह स्कीम अच्छा साबित हो सकता है सबसे अच्छी बात यह है की आप इस स्कीम में मात्र 100 रुपया भी निवेश कर सकते है और इस स्कीम के लिए जो उम्र सीमा निर्धारित की गई है वो १८ वर्ष है. मतलब की १८ वर्ष से अधिक के लोग भी इस स्कीम में आसानी से निवेश कर सकते है.

और बताया जाता है की इस स्कीम में अगर आप पैसे निवेश करते है तो वो बिलकुल सुरक्षित रहती है इसकी गारंटी सरकार लेती है साथ ही अगर आप इसमें पुरे 10 साल तक हर महीने 5 हजार रूपये निवेश करते है तो आपको एक साथ पुरे 8 लाख रूपये मिलेगी.

Exit mobile version