TVS Radeon: दोस्तों मार्केट में बहुत ही जल्द TVS कंपनी अपनी एक पुरानी बाइक TVS Radeon को नए अवतार में फिर से लॉन्च करेगी. इस बाइक में कीमत से लेकर फीचर्स तक में बदलाव किया जा सकता है. जो की आज के इस खबर में हम TVS की नई बाइक के बारे में बात करने वाले है.

 TVS Radeon
TVS Radeon

TVS Radeon बाइक की न्यू कलर

TVS Radeon बाइक 3 वेरिएंट और 7 कलर मेटल ब्लैक, ब्लैक, Red Black, टाइटेनियम ग्रे, Blue Black, Starlight Blue, Royal Purple कलर्स में उपलब्ध है. जिसकी शुरआती एक्स-शोरूम कीमत ₹62,405 रूपए से लेकर ₹79,844 रूपए तक है. जो EMI पर भी उपलब्ध है. अगर आप इस बाइक को EMI पर लेते हो तो आपको सबसे कम ब्याज की दर से ₹2,129 रूपए की मासिक आय देने होंगे.

TVS Radeon बाइक की इंजन क्षमता

TVS Radeon बाइक में सिंगल सिलेंडर के साथ 109.7cc का 4 Stroke Duralife Engine दिया गया है. जो 7350 rpm पर 8.19 PS की अधिकतम पावर और 4500 rpm पर 8.7 Nm की मैक्सिमम टार्क जनरेट करता है. वही इस बाइक की इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. TVS Radeon बाइक में सेफ्टी के लिए अगले पहिया में डिस्क ब्रैक और पिछले पहिया में ड्रम ब्रैक का दिया गया है.

TVS Radeon बाइक की शानदार माईलेज

TVS Radeon बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक क्षमता दिया गया है. जो 1 लीटर पेट्रोल में 75Kmpl प्रति लीटर की हिसाब से माईलेज देती है. TVS Radeon बाइक में कई सारे दमदार फीचर्स भी दिए गए है. जैसे सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग व्यवस्था, DRLs, सर्विस दिउ सूचक, ऑल LED LIGHT इत्यादि. वही इस बाइक का मार्केट में मुकाबला Splendor Plus, Hf Delux, Platina जैसे बाइकों से होगा.

हाईलाइट्स

  • TVS Radeon बाइक 3 वेरिएंट में उपलब्ध है.
  • जिसकी शुरआती शोरूम कीमत ₹62,405 रूपए से लेकर ₹79,844 रूपए तक है.
  • TVS Radeon बाइक 7 नए कलर्स में उपलब्ध है.
  • जिसमे मेटल ब्लैक, ब्लैक, Red Black, टाइटेनियम ग्रे, Blue Black, Starlight Blue, Royal Purple कलर्स शामिल है.
  • TVS Radeon बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक क्षमता दिया गया है.
  • जो 1 लीटर पेट्रोल में 75Kmpl की शानदार माईलेज देती है.