Site icon APANABIHAR

अगर आपके पास भी है Airtel का सिम तो हो जाइए खुश, एयरटेल ने लॉन्च किया 365 दिनों तक की लम्बी अवधि वाला प्लान मिलेंगे ये साड़ी सुविधाएँ!

Airtel new plan

Airtel new plan

Airtel New Plan: पिछले कुछ महीनों से देश में मोबाइल रिचार्ज को लेकर मारा-मारी चल रही है. लोग परेशान है कम्पनी वाले दिन पर दिन अपने प्लान की कीमत को दिन दुगुना रात चौगुना बढ़ाते जा रहे है. इसको लेकर सभी यूजर परेशान है. लोगों ने इस बात को लेकर दुःख भी जताया था की आखिर जब महीना होती है 30 दिनों की तो रिचार्ज प्लान 28 दिनों का क्यों?

Airtel New Plan

फिर काफी हंगामा के बाद ट्राई ने एक निर्देश जारी कर दिया की सभी कंपनी वाले अपने प्लान को 28 दिन के बदले 30 दिन का करें उसके लिए 60 दिनों का अल्टीमेटम समय भी दिया गया था लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ बल्कि 60 दिनों के बदले में 120 दिन से ऊपर भी बीत गया लेकिन.

अब उन लोगों के लिए खुशखबरी है जो एयरटेल का सिम यूज करते है क्यूंकि हाल ही में एयरटेल ने एक प्लान लॉन्च किया है जिसकी वैलिडिटी पुरे 365 दिनों की है. अब आपको एक महिना या 2 महीना 3 महीना का रिचार्ज करवाने का कोई झंझट नहीं है क्यूंकि एयरटेल ने लम्बी समय के लिए एक प्लान लॉन्च कर दिया है.

अगर इस प्लान की कीमत की बात करें तो 2999 रुपया इस प्लान की कीमत है जिसमें आपको रोजाना 2 GB डाटा दिया जाएगा और उसके साथ-साथ रोज के 100 sms भी भेजने को मिलेंगे साथ ही अनलिमिटेड वौइस् कॉलिंग की भी सुविधा दी जायेगी अगर आप भी बार-बार रिचार्ज करवाते-करवाते परेशान है तो आपके लिए ये प्लान बेहतर साबित हो सकता है.

Exit mobile version