Site icon APANABIHAR

लॉन्च हुआ MINI Cooper SE Electric, मिलेगी 32.6kWh बैटरी के साथ बढ़िया रेंज

MINI Cooper SE Electric

MINI Cooper SE Electric

MINI Cooper SE Electric: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी MINI एक बार फिर से मार्केट में तहलका मचाने वाली है. क्योंकि कंपनी ने ऑल-इलेक्ट्रिक कूपर SE का नया एडिशन मॉडल लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी के इस स्कूटर को चार्ज्ड एडिशन नाम रखा गया है. इसके हैचबैक की कीमत 55 लाख रुपये रखी गई है.

MINI Cooper SE Electric

55 लाख रुपये ही इसकी एक्स-शोरूम भी रखी गई है. ऑल-इलेक्ट्रिक कूपर SE के नया मॉडल की सबसे बड़ी बात यह है की इसके 20 यूनिट्स ही इंडियन मार्केट में लाई गई है. आपको मालुम होगा की MINI की ओर से आने वाला यह इसकी सबसे पहली लिमिटेड वर्जन Electric कार है.

आपको बता दे की इस कार की बुकिंग के लिए कंपनी की आधिकारिक साईट पर जाना होगा. इसके बाद आप इसे आसानी से बुकिंग कर सकते है. इतना ही नही दोस्तों मिनी चार्ज्ड एडिशन को एक खास स्कीम के साथ लाया गया है. जिसका नाम डुअल-टोन पेंट है. इसी के जरिए इसे लाया गया है.

MINI Cooper SE Electric में कलर के रुप में रूफ पर एस्पेन व्हाइट देखने को मिलेगा. साथ में चिली रेड शेड  भी दिया गया है. MINI Cooper SE Electric में 8.8 इंच का टचस्क्रीन. क्रूज़ कंट्रोल जैसे कई समान दिया गया है. इसमें गियर के बगल में पीले एक्सेंट भी देखने को मिलेगा.

Exit mobile version