Site icon APANABIHAR

पापा के परियों की पहली पसंद है Honda की Activa स्कूटर, कौड़ियों के भाव में मिल रहा है जल्दी उठाये मौका का लाभ मात्र ₹11,000 है प्राइस

Honda Activa Colour

Honda Activa Colour

Honda Activa भारत के लड़कियों की पहली पसंद की स्कूटर है होंडा एक्टिवा स्कूटर यही वजह है की यह स्कूटर आज भारत की सबसे अधिक बिकने वाली स्कूटर के लिस्ट के में शामिल है और होंडा कंपनी भारत की दूसरी ऐसी कंपनी जिसकी बिक्री भारत में सबसे अधिक होती है जबकि पहले नंबर पर Hero कंपनी का नाम सामने आता है.

Honda Activa Price

आज के समय में भारत के लोगों के नज़रों में होंडा एक्टिवा पहली पसंद बन चुकी है लोग इसे खूब पसंद करते है अगर आप भी खरीदना चाहते है तो आपके लिए ये खबर अच्छी है आज के इस खबर हम बात करने वाले होंडा एक्टिवा के स्पेसिफिकेशन के बारे में साथ ही उसके कीमत और EMI प्राइस के बारे में….

Honda Activa की इंजन

सबसे पहले जान लेते है इस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो Honda Activa की इंजन 109.51 cc की है. 47 kmpl की यह माइलेज देती है. 7.84 PS की अधिकतम पॉवर देती है. साथ ही 8.90 Nm की बेहतर Torque निकालती है. और वजन में भी हल्का है यह स्कूटर इसका कुल वजन मात्र 105 kg है.

साथ ही इसके कई वेरिएंट भी है Honda Activa 6G STD इसकी कीमत Rs.76,234 रुपया एवं Honda Activa 6G DLX जिसकी कीमत Rs.78,734 रुपया है . Honda Activa 6G H-Smart की कीमत Rs.82,234 रुपया है साथ ही कंपनी ने EMI का भी ऑप्शन दिया है चलिए जानते है इसके बारे में….

जान लीजिये क्या है EMI प्राइस

अगर होंडा एक्टिवा की EMI प्लान की बात करें तो यह स्कूटर की शोरूम प्राइस Rs.76,234 रुपया बेस मॉडल की है जबकि 82,234 रुपया टॉप मॉडल की है लेकिन आप चाहे तो मात्र 11,000 रुपया डाउनपेमेंट के रूप में जमा करके खरीद सकते है और 8% की दर से ३६ महीना के लिए Rs. 2,613 रुपया मासिक EMI के तौर पर जमा करना होगा.

हाईलाइट्स

Exit mobile version