Site icon APANABIHAR

Mahindra के कारों पर मिल रहा 1.25 लाख रुपये तक की छुट, जल्दी उठाय फायदा

Mahindra SUVs

Mahindra SUVs

Discount On Mahindra SUVs: भारत की घरेलू वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा जिसके मार्केट में बहुत से गाड़ियां मौजूदा है. जो की कंपनी ने इस महीने यानी की अगस्त के महीने में अपने XUV400, मराजो, XUV300 जैसे कारों पर 1.25 लाख रुपये तक की छुट दे रही है. जो की ये डिस्काउंट ऑफर सिर्फ इसी महीने तक रहेगा. कहा जा रहा है की अगस्त में सबसे ज्यादा XUV400 पर छुट मिल रही है.

Mahindra SUVs

जिन कारों पर डिस्काउंट मिल रही है उस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर Mahindra Thar का नाम आता है. जो की Mahindra Thar के दोनों ही मॉडल पर 20 हजार रुपये तक की फ्री एक्सेसरीज ऑफर मिल रही है. लेकिन Mahindra Thar में मिल रही ऑफर की एक खास बात यह है की इसमें कोई नगद छुट नही मिलती है.

दोस्तों इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर Mahindra Marazzo का नाम शामिल है. जो की Mahindra Marazzo पर पुरे 73,000 रुपये की डिस्काउंट ऑफर की जा रही है. जिसमे Mahindra Marazzo पर नगद छुट के रुप में 58,000 रुपये दिया जा रहा है. जबकि फ्री एक्सेसरीज में 15,000 रुपये दी जा रही है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर Mahindra XUV400 का नाम आता है. Mahindra XUV400 की सबसे बड़ी खासियत यह है की ये कंपनी की पोर्टफोलियो में पहली इलेक्ट्रिक SUV है. जो की Mahindra XUV400 पर अगस्त के महीने में 1.25 लाख रुपये तक की छुट दी जा रही है.

Exit mobile version