Site icon APANABIHAR

FD के दिन गए, ये बैंक दे रहा सेविंग अकाउंट पर 8% तक ब्याज, अब बिना Fixed Deposit किये पाइए FD वाला सुविधा

DCB Bank saving account interest rate

DCB Bank saving account interest rate

आजकल विभिन्न बैंक और वित्तीय संस्थानों ने सेविंग अकाउंट में जमा रुपया पर ज्यादा व्याज देने लगी है। यह व्याज दरें देशवासियों को बैंक खातों में जमा बैलेंस पर प्राप्त होने वाले व्याज को संबोधित करती हैं। इस संबंध में, डीसीबी बैंक (DCB Bank) एक ऐसा बैंक है जो सेविंग्स अकाउंट में सबसे ज्यादा ब्याज दरें प्रदान कर रही है। यह बैंक Fixed deposit (FD) का एक शानदार विकल्प तैयार कर दिया है.

DCB Bank 7 से 8 फीसदी तक ब्याज ऑफर करता है।


अब लोग फिक्स्ड डिपाजिट को छोड़ कर DCB बैंक में अपना पैसा जमा करना शुरू कर दिया है क्योकि डीसीबी बैंक 7 से 8 फीसदी तक ब्याज दरें प्रदान करता है। यह बैंक उन ग्राहकों के लिए खास है जिनके पास 10 करोड़ से लेकर 200 करोड़ से कम बैलेंस है। इस रेंज के बैलेंस पर यह बैंक 8.00 फीसदी ब्याज दर प्रदान कर रहा है। ये ब्याज दरें 8 मई 2023 से लागू हैं, जिससे ग्राहकों को अधिक धनराशि का व्याज प्राप्त करने का मौका मिलता है।

DCB Bank saving account interest rate

यह बैंक अकाउंट में 10 करोड़ से लेकर 200 करोड़ से कम बैलेंस पर 8.00 फीसदी ब्याज दर दे रहा है।

इससे पहले भी कई स्मॉल फाइनेंस बैंक ने सेविंग्स अकाउंट पर बंपर ब्याज की सेवा प्रदान करना शुरू भी कर चुकी है। कई बैंक 7 से 8 फीसदी तक ब्याज ऑफर कर रहे हैं, जो ग्राहकों को अधिक मुनाफा कमाने का अवसर प्रदान करता है। लेकिन DCB Bank के ब्याज ऑफर के लिए ग्राहक के अकाउंट में 10 करोड़ से 200 करोड़ की धन राशी जमा होनी चाहिए.

DCB Bank का ये ब्याज दरें 8 मई 2023 से लागू हैं।

डीसीबी बैंक सेविंग्स अकाउंट के उच्च ब्याज दरें बीते 8 मई 2023 से लागु हो चुकी है | उसके ग्राहकों के लिए एक अच्छा मौका है जो अधिक मुनाफा कमाने की इच्छा रखते हैं। इससे वे अपने बचत और निवेशों के लिए अधिक पैसे अर्जित कर सकते हैं और अपनी आर्थिक स्थिति को सुधार सकते हैं। इसे विवेचने के लिए बैंक की वेबसाइट पर जाँच करना फायदेमंद हो सकता है, जिससे आप अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सबसे उपयुक्त अवसर का चयन कर सकेंगे।

आपको बता दें की कई स्मॉल फाइनेंस बैंक सेविंग अकाउंट पर दे रहे बंपर ब्याज । जिसमे सेविंग्स अकाउंट पर 7-8% तक ब्याज ऑफर कर रहे कई बैंक । लेकिन
DCB बैंक सबका अग्रणी बना हुआ है | यह बैंक फिक्स्ड डिपाजिट (FD) वालो को अपने ओर आकर्षित कर रहा है. सेविंग्स अकाउंट पर 8 फीसदी तक ब्याज देकर यहाँ लोग ज्यादा लाभ उठा रहे है ।

Exit mobile version