Site icon APANABIHAR

Creta, Nexon की बैंड बजाने फिर से आ रही ये सस्ती SUV, हो रही सबसे अधिक बिक्री

Maruti Suzuki Brezza

Maruti Suzuki Brezza

Maruti Suzuki Brezza: भारतीय बाजारों में जुलाई के महीने में सबसे अधिक Maruti Suzuki Swift कार की बिक्री हुई है. इतना ही नही बिक्री की लिस्ट में जो टॉप 10 गाड़ियां है उसमे अकेले 8 गाड़ियां Maruti Suzuki के ही है. इसमें दुसरे नंबर पर Maruti Suzuki Swift के बाद मारुति सुजुकी बलेनो का नाम आता है.

Maruti Suzuki Brezza

वही अगर सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV कारों की बात करे तो इसमें क्रेटा का नाम सबसे पहले आता है. लेकिन इस बार SUV सेगमेंट में एक सस्ती कार ने तहलका मचा दिया है. दोस्तों जुलाई के महीने में Maruti Suzuki Brezza सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV की लिस्ट में टॉप पर रही है.

आपको बता दे की Maruti Suzuki Brezza ओवरऑल कार बिक्री में तीसरा नंबर पर रही. Maruti Suzuki Brezza की इस साल जुलाई महीने में कुल 16,543 यूनिट्स की बिक्री हुई है. वही Maruti Suzuki Brezza की एक साल पहले इसी महीने सिर्फ 9,709 यूनिट्स की बिक्री देखने को मिली थी

इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर हुंडई क्रेटा का नाम आता है. जिसने बिक्री की लिस्ट में पांचवा स्थान लाया है. हुंडई क्रेटा की इस साल जुलाई में 14,062 यूनिट्स की बिक्री देखने को मिली है. वही ठीक इसके पिछले साल इसी महीने में इसकी बिक्री सिर्फ 12,625 यूनिट्स की ही रही थी. जो की इसकी सेल में 11 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिली है.

Exit mobile version