Second Hand Hero Splendor Plus: दोस्तों अगर आप लोग सस्ते कीमत में अच्छे माइलेज वाली बाइक खोज रहे है. तो इस खबर के माध्यम से हम आपको एक सस्ते कीमत के साथ ज्यादा माइलेज वाली बाइक के बारे में बताने वाले है. जो की यह बाइक Second Hand Hero Splendor Plus है. जो सिर्फ 20,000 की सस्ते कीमत में मिल रही है.

hghghghghg
Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus बाइक की कीमत

Second Hand Hero Splendor Plus की एक्स शोरूम कीमत ₹ 73,059 रूपए है. किन्तु अगर आपके पास किसी कारण ज्यादा पैसे नही है. तो कंपनी ने अपलोगो के लिए इस Hero Splendor Plus की सेकंड हैण्ड बाइक को सिर्फ 20 हज़ार खरीदने का अवसर दिया है.

Hero Splendor Plus बाइक की माइलेज और इंजन

Second Hand Hero Splendor Plus का लुक देखने में एकदम नए जैसी है. और साथ ही बॉडी कंडीशन भी फीट है. मॉडल की बात करे तो यह सेकंड हैण्ड बाइक 2018 मॉडल की है. वही इस सेकंड हैण्ड बाइक में आपको 97.2 cc का पावरफुल इंजन साथ ही 65 kmpl की शानदार माइलेज और 9.8 लीटर की फ्यूल टैंक मिलेगा.

Hero Splendor Plus बाइक की सीट

Second Hand Hero Splendor Plus में 785 mm का सीट हाइट मिलेगा. और इस बाइक के दोनों पहिया में ड्रम ब्रेक देखने को मिलेगा. अगर आप इस Hero Splendor Plus की सेकंड हैण्ड बाइक को खरीदना चाहते है. तो इस बाइक को www.bikedekho.com के वेबसाइट पर चढ़ा दिया गया है. जहा से आप इस Second Hand Hero Splendor Plus की बाइक की और जानकारी ले सकते है.