WhatsApp ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया और रोमांचक फीचर लॉन्च किया है – जिसका नाम ‘Animated Avatar Pack’ है। WhatsApp के इस नए फीचर के माध्यम से सभी रेगुलर यूजर्स अपने सम्बंधित लोगो से चैटिंग के दौरान एनिमेटेड अवतार का इस्तेमाल कर सकते हैं, यह नया फीचर सभी यूजर के चैटिंग एक्सपीरियंस को और भी रोचक बनाएगा।

WhatsApp का यह फीचर WhatsApp Beta Android 2.23.16.12 वर्जन में उपलब्ध है. साथ ही फ़िलहाल सभी beta यूजर्स को इस ‘Animated Avatar Pack’ का उपयोग करने का मौका मिलेगा। इस फीचर के आ जाने से लोगो को मेसेज टाइप करने में काफी आसानी होने वाली है.

WhatsApp new features
WhatsApp new features

WhatsApp ‘Animated Avatar Pack’ फीचर के कुछ विशेषताएँ:

  • Animated Avatar Pack: इस शानदार फीचर से यूजर्स को नए अवतार पैक के साथ एनिमेटेड अवतार का इस्तेमाल करने की सुविधा मिलती है, जिससे उन्हें चैटिंग में नई तरह के एक्सप्रेशन और विशेषता का मजा मिलेगा।
  • फीचर के उपयोग के लिए बीटा एप्लिकेशन वर्जन अपडेट: इस नए फीचर का उपयोग करने के लिए बीटा यूजर्स को Google PlayStore से WhatsApp बीटा वर्जन को अपडेट करना होगा। इसके बाद, सभी यूजर एनिमेटेड अवतार पैक के साथ चैटिंग में आनंद उठा सकते हैं।

WhatsApp के Animated Avatar Pack फीचर के लॉन्च होते ही, यूजर्स को नए अवतार से एनिमेटेड चैटिंग का आनंद लेने का मौका मिलेगा। यह फीचर विशेषकर युवा पीढ़ी के बीच बड़ा ध्यान आकर्षित करने की संभावना है|

जो चैटिंग में और भी रंगीनी और रोमांचकता चाहते हैं। यूजर्स को इस नए फीचर का अभी अनुभव नहीं हुआ है तो वे गूगल प्लेस्टोर से लेटेस्ट व्हाट्सऐप बीटा वर्जन को अपडेट करके इसका आनंद ले सकते हैं।