Site icon APANABIHAR

Vande Bharat Express: देवघर से आएगी बिहार के लिए शुरू हुई वन्दे भारत ट्रेन जसीडीह टू पटना टाइम 7:30 बजे जसीडीह 10:30 बजे पटना जंक्शन, जानिये पूरी बात

vande bharat train route howrah to patna

vande bharat train route howrah to patna

हाईलाइट्स – Vande Bharat Express

* हावड़ा से पटना के लिए चलेगी वन्दे भारत ट्रेन रेलवे ने जारी किया समय-सारणी
*पीएम मोदी इसी महीने एक साथ 6 वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएँगे मात्र 3 घंटे 30 मिनट में कर पायेंगे जसीडीह से कोलकाता की यात्रा
*8:00 AM पटना से खुलेगी 2:30pm पर हावड़ा पंहुचेगी.

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

देखिये पुरे भारत में वन्दे भारत एक्सप्रेस(Vande Bharat Express) ट्रेन का एक अलग ही रुतबा है बताया जाता है की यह ट्रेन का सफ़र काफी आनंददायक है और इससे लोगों की भी टाइम की काफी बचत होती है. दरअसल अब रेलवे ने अपना नया समय सारणी जारी कर दिया है दरअसल इसी महीने में 6 और वन्दे भारत ट्रेन की शुरुआत की जानी है. उसको लेकर भारतीय रेलवे(Indian Railway) ने पहले ही अपना संभावित तिथि की घोषणा कर दिया है.

Also read: जारी हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

जानिये क्या होगी टाइम टेबल

अगर हम टाइम की बात करें तो रेलवे बोर्ड(Railway Board) के मुताबिक राजधानी पटना रेलवे जंक्शन(Patna Railway Junction) से यह ट्रेन 8:00am बजे खुलेगी जबकि दोपहर के 2:30pm पर हावड़ा पंहुचेगी पटना से हावड़ा(Patna To Howrah) के बिच में 11am पर यह ट्रेन झारखण्ड के जसीडीह स्टेशन(Jasidih Station) पर पंहुचेगी.

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

Vande Bharat Express

पटना जंक्शन पर प्लेटफ़ॉर्म संख्या 2 पर रुकेगी

जबकि, अप में हावड़ा जंक्शन(Howrah Junction) पर करीब 1 घंटा 25 मिनट रुकने के बाद 3:55 pm पर खुलेगी और शाम के 7:30 pm पर जसीडीह पंहुचेगी . और वहां से रात के करीब 10:30 pm पर पटना जंक्शन(Patna Junction) के प्लेटफ़ॉर्म संख्या 2 पर पंहुचेगी. ऐसे में जसीडीह से पटना जंक्शन(Jasidih To Patna Junction) की यात्रा आप मात्र 3 घंटे में पूरा कर सकेंगे.

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

Exit mobile version