Site icon APANABIHAR

Jio ने लॉन्च किया अपने ब्रांड का लैपटॉप, मुकेश अंबानी का बड़ा एलान मोबाइल से भी सस्ते मिलेंगे लैपटॉप ₹7,500 से शुरू है मिलेंगे ये लाजवाब फीचर्स

jio laptop

jio laptop

Jio भारत की सबसे बड़ी नेटवर्क कंपनी है जिओ ने महज 4 से 5 सालों में भारत के आधा से अधिक आवादी को अपना ग्राहक बनाया इसी का परिणाम है की आज जिओ की सिम लगभग भारत के हर घर में है अब Jio सिम के बाद बाज़ार में अपना जलवा कायम रखने के लिए लैपटॉप अपने ब्रांड का लॉन्च करने जा रही है वह भी बिलकुल सस्ते कीमत पर.

Jio Laptop

यह भी पढ़े – अब 20 हजार से भी कम रुपये में मिलेगा नया लैपटॉप, जाने JioBook के एडवांस फीचर्स

अगर आप भी हाल-फिलहाल में कोई लैपटॉप लेने की सोच रहे है तो आपके लिए जिओ की लैपटॉप एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है. इस लैपटॉप के बारे में बताया जाता है की यह लैपटॉप बाकी लैपटॉप की तुलना में बिलकुल अलग है. jio के इस लैपटॉप में octa-core प्रोसेसर दिया गया है जो की काफी बेहतर परफोर्मेंस देती है.

साथ ही अगर जिओ की इस लैपटॉप की बात की जाए तो यह लैपटॉप आधुनिक होने वाल है 1 kg से भी कम इसका वजन होगा. जहन तक की जिओ बुक की तुलना में भी काफी कम वजनदार होने वाला है. और लॉन्चिंग डेट की घोषणा कंपनी के तरफ से नहीं की गई है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है की अक्टूबर में इसकी लॉन्चिंग की जा सकती है.

Exit mobile version