Site icon APANABIHAR

अगर आपको भी चाहिए Sahara India में फंसा पैसा? तो बिना ये डॉक्यूमेंट्स के कर पाएंगे अप्लाई

Sahara India

Sahara India

Sahara India में कई लोगों का पैसा फंसा हुआ है. जिससे सभी लोग परेशान है. इसी को देखते हुए निवेशकों के पैसे को वापस दिलाने के लिए सहारा रिफंड पोर्टल की शुरुआत की गई है. इस पोर्टल के माध्यम से निवेशकों के जमा पैसे वापस मिलेंगे. जो की कुछ दिन पहले ही अमित शाह ने इस पोर्टल को लॉन्च किया था.

Sahara India

यह भी पढ़ें : Sahara India Latest News: सहारा इंडिया के भुगतान को लेकर आया बड़ा अपडेट, शुरू हो गया पैसा मिलना जल्दी करें

दोस्तों जब से सहारा रिफंड पोर्टल की शुरुआत हुई है तब से इसमें चार दिनों के अन्दर ही पांच लाख निवेशकों ने अपना रजिस्ट्रेशन करा लिया है. और यह आंकड़ा और बढ़ने ही वाला है. दोस्तों अगर आपका भी पैसा Sahara India में फंसा है तो तो आप सीआरसीएस-सहारा रिफंड पोर्टल पर आसानी से आवेदन कर सकते है.

आपको बता दे की इसके लिए आपको कुछ कागजात की जरूरत पड़ेगी. जिसके बाद आपको आसानी से पैसा मिल जाएगा. इसमें आवेदन के लिए आपको मेंबरशिप नंबर, जमा अकाउंट नंबर, आधार से लिंक मोबाइल नंबर, डिपॉजिट सर्टिफिकेट जैसे डॉक्यूमेंट्स की जरुरी है. और इसके बाद आप आसानी से इसमें अप्लाई कर सकते है.

यह भी पढ़ें : Sahara India : सहारा इंडिया का एलान जिसका मेचुरिटी हो गया है पूरा इस तरह ले सकते है पैसा?

इसके अलावा निवेशक का आधार चालू मोबाइल नंबर से जुड़ा होना बहुत ही ज्यादा जरुरी है. इतना ही नही बैंक खाते से भी आधार का जुड़ाव बहुत जरुरी है यानी की ये एक निवार्य है. इसके बिना आप आवेदन नही सकते है. जबकि Sahara India के पैसा के लिए कहां करना है रजिस्ट्रेशन

Exit mobile version