Site icon APANABIHAR

भारत में सबसे अधिक बिकने वाली ये 3 सबसे सस्ती Electric Scooter, जानिये किसकी क्या है कीमत सबसे अधिक बिकती है Ather स्कूटर

top 3 Electric Scooter by sell

top 3 Electric Scooter by sell

Electric Scooter: दोस्तों अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर(Electric Scooter) खरीदने के प्लान में है तो आपके लिए ये खबर खास हो सकता है क्यूंकि आज के इस खबर में हम बताने वाले है भारत के उन 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जो कि बेहद कम कीमत में आपको मिलेगी चलिए जानते है भारत में बिकने वाले पांच मशहूर इलेक्ट्रिक स्कूटर(Electric Scooter) के बारे में….

Electric Scooter

यह भी पढ़े – कम कीमत में 150Km की रेंज देती है TVS IQUBE Electric स्कूटर, जाने क्या है कीमत

Electric Scooter: सबसे पहले तो जान लीजिये आप अगर इलेक्ट्रिक स्कूटर(Electric Scooter) खरीदने की सोच रहे है तो आपको कम से कम 1 लाख तक की बजट तक खर्च करनी होगी तब आपको अच्छी इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल सकेगी. जैसे की इस रेंज में कई कंपनी अपनी स्कूटर बेचती है OLA, सिम्पल एनर्जी, एथर Ather की स्कूटर जो कि आपको बेहतर बैटरी रेंज स्पीड के साथ मिलेगी.

Ather Enerzy की धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर(Electric Scooter) जिसका शोरूम प्राइस 1.28लाख रूपये शुरूआती मॉडल का कीमत है जबकि टॉप मॉडल का प्राइस डेढ़ लाख के आस-पास तक की है. और यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किलोमीटर से भी अधिक का रेंज दे सकती है.

यह भी पढ़े – लॉन्च हुआ Ockhi-90 इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया वर्जन, जाने क्या है इसकी कीमत व फीचर्स

जबकि एक और बजाज कम्पनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसका नाम चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर(Electric Scooter) है और यह चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 100 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. चेतक की यह स्कूटर की बेस मॉडल की कीमत 1.45 लाख रूपये है और टॉप मॉडल की प्राइस 1.50 लाख रूपये ले आस-पास है.

साथ ही भारत की रिसरी सबसे बड़ी पोपुलर स्कूटर सिंपल एनर्जी की है. और यह सबसे पावरफुल स्कूटर के श्रेणी में भी आता है यह स्कूटर एक बार चार्ज होने पर 200km की अच्छी रेंज देती है. और इसकी कीमत डेढ़ lakh रूपये है जो आम लोगो के बजट में बिलकुल फिट भी बैठती है.

Exit mobile version