Site icon APANABIHAR

50 kmpl की शानदार माइलेज के साथ honda जल्द ही लॉन्च करेगा Honda Activa 6G H-Smart, फीचर्स देखते ही लडकियाँ बोली – ओहो

Honda Activa 6G H-Smart

Honda Activa 6G H-Smart

Honda Activa 6G H-Smart: दोस्तों अभी के समय में हर कोई बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामो से तंग आकर सभी लोग इलेक्ट्रिक वाहन ही ज्यादा खरीद रहे है. और कुछ वैज्ञानिको का कहना है. की कुछ ही समय के बाद इस धरती से पेट्रोल डीजल ख़त्म हो जायेंगे. यही सब बातो को लेकर देश के वाहनों कंपनी द्वारा तरह तरह के इलेक्ट्रिक वाहनों का निर्माण शुरु हो गया है.

Honda Activa 6G H-Smart

यह भी पढ़े:-159.7 cc के पावरफुल इंजन के साथ TVS जल्द मार्केट में उतारेगी TVS Apache RTR 160 4V, फीचर्स देख आप भी कर देंगे बुकिंग

Honda Activa 6G H-Smart की लौन्चिंग डेट

Honda Activa 6G H-Smart: जिसमे honda कंपनी के द्वारा बहुत जल्द एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया जायेगा. जिसका नाम Honda Activa 6G H-Smart दिया जायेगा. कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नवम्बर 24 में लॉन्च करेगा. साथ ही कंपनी ने यह भी कहा है. की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लुक और फीचर्स दोनों शानदार दिए जायेंगे.

Honda Activa 6G H-Smart की इंजन और कीमत

Honda Activa 6G H-Smart: के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 109.51 cc का पावरफुल इंजन दिए जाएंगे. जो 7.84 पॉवर का PS और 8.90 NM का टॉर्क देगा. कीमत के लेकर कंपनी ने जानकरी दिया है. की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 82,234 रूपए की सस्ते कीमत के साथ कुछ ही दिनों में हौंडा की शोरूम में मौजूद रहेगी. वही TVS Apache RTR 200 4V में मिलता 197.75cc का तगड़ा इंजन, जानिए इनकी शोरूम कीमत

यह भी पढ़े:-Honda ने एका एक लॉन्च की Honda Dio 125 स्कूटर, फीचर्स ने सभी स्कूटर को पछाड़ा

Honda Activa 6G H-Smart की माइलेज और फीचर्स

Honda Activa 6G H-Smart: साथ ही EMI की सुविधा भी दिए जायेंगे. माइलेज को लेकर कंपनी ने बताया है. की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 50 kmpl की शानदार माइलेज देगी. साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 5 लीटर की फ्यूल टैंक दिए जाएंगे. और भी नए नए फीचर्स जैसे-डिजिटल डिस्प्ले, ओडोमीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, सीट खोलने का स्विच, स्पीडोमीटर, जैसे नए नए फीचर्स दिए जायेंगे.

Exit mobile version