Site icon APANABIHAR

टेस्टिंग के दौरान दिखा Renault Duster का खूबसूरत नजारा, सामने आई लॉन्च डेट

Renault Duster

Renault Duster

Renault Duster: जब से ग्लोबल मार्केट में डेसिया डस्टर लॉन्च हुआ है तब से ग्राहक इस पर खूब प्यार लुटा रहें है. कहा जा रहा है की ये अब कंपनी की सबसे बढ़िया गाड़ी यानी की सफल मॉडल है. Renault Duster मोनोकॉक चेसिस पर आधारित एक शानदार SUV कार है. जिसको लोग खूब पसंद कर रहें है.

Renault Duster

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Car: Hyundai के इस कार के सामने फेल है, Maruti की SUV

दोस्तों New Generation Renault Duster एक पॉकेट-फ्रेंडली गाड़ी है. जानकारों की माने तो Renault Duster ही भारत में रेनॉल्ट ब्रांड को फेमस किया है. जो अब कंपनी पिछले कुछ दिनों से इसकी टेस्टिंग कर रही है. जिससे  एसयूवी/क्रॉसओवर सेगमेंट में तूफान आ सकती है.

आपको बता दे की New Generation Renault Duster को भारतीय बाजारों में लॉन्च होने की संभावना है. दोस्तों टेस्टिंग के दौरान ये गाड़ी बिल्कुल ही नए अवतार में देखने को मिला है. Renault Duster पुराने मॉडल की तुलना में काफीज्यादा बड़ी है. जो की थर्ड जेनरेशन मॉडल सीएमएफ-बी प्लेटफॉर्म पर बना है.

यह भी पढ़ें : Maruti Vitara Brezza मिल रही है सिर्फ 5 लाख रुपये में, जाने इसके फीचर्स

New Generation Renault Duster में वाइड ग्रिल के साथ मस्कुलर और बॉक्सी बम्पर भी दिया गया है. साथ ही इस कार में 17 इंच के अलॉय व्हील्स भी दिया गया है. जबकि इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 220 mm से 230 mm के करिव है. वही एका-एक जमीन पकड़ लिया Honda Activa Scooter की कीमत मात्र ₹18,000 में मिल रही स्कूटर

Exit mobile version