Site icon APANABIHAR

Top Car Sales: इन गाड़ियों के लिए शोरूम पर हो रही है धकामुक्की, लिस्ट देख आप भी हैरान हो जाएंगे

Top Car Sales

Top Car Sales

Best Selling Carपिछले महीने में कारों की बिक्री ने सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. जिसमे कुछ कारों के लिए जून का महिना बहुत ही अच्छा रहा है. लेकिन कुछ कारों की बिक्री में भारी गिरावट देखने को मिली. जो की आज के इस खबर में हम भारतीय बाजारों में बिकने वाले टॉप कारो की बात करने वाले है.

Top Car Sales

यह भी पढ़ें : लॉन्च हुई मारुती की सबसे महंगी Maruti Invicto 8-सीटर कार, मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स

दोस्तों जून 2023 में सबसे अधिक मारुति सुजुकी वैगनआर की बिक्री हुई है. जिसकी जून महीने में सबसे अधिक 17,481 यूनिट्स की बिक्री हुई है. और सबसे खास बात यह है की पिछले साल जून के महीने में इसकी कुल 19,190 यूनिट्स की बिक्री हुई थी. जिससे आप इसका फर्क समझ सकते है.

आपको बता दे की Wagon R की बिक्री में 9 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है. यानी की स्विफ्ट कॉम्पैक्ट हैचबैक 15,955 यूनिट्स की बिक्री करने के साथ दुसरे स्थान पर काविज है. जबकि पिछले साल इसके इसी महीने में 16,213 यूनिट्स की बिक्री हुई थी.

यह भी पढ़ें : Skoda kushaq को लॉन्च होने से पहले ही शोरूम में खरीदने के लिए हो रही है धक्कामुक्की, जानिए कार की खासियत

वही इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हुंडई क्रेटा का नाम आता है. जिसकी जून के महीने में कुल 14,447 यूनिट्स की बिक्री देखने को मिली. जबकि पिछले साल इसी महीने में इस कार की 13,790 यूनिट्स की बिकी हुई थी. जबकि जुलाई में Honda car पर आया 73,000 डिस्काउंट ऑफर

Exit mobile version