Site icon APANABIHAR

लॉन्च हुई मारुती की सबसे महंगी Maruti Invicto 8-सीटर कार, मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स

maruti suzuki invicto

maruti suzuki invicto

Maruti Suzuki Invicto: मारुति सुजुकी जिसके गाड़ियों को भारतीय बाजार में खूब पसंद किया जाता है. लेकिन अब मारुति सुजुकी ने घरेलू बाजार में अपनी सबसे मंहगी 7-सीटर कार Maruti Suzuki Invicto को लॉन्च कर दी है. जो की यह कार सुजुकी और टोयोटा के एग्रीमेंट के तौर पर तैयार हुआ है.

maruti suzuki invicto

यह भी पढ़ें : लंबे इंतजार के बाद पेश हुई Kia Seltos facelift, मिलेगी सनरूफ और ADAS फीचर

दोस्तों अभी तक Maruti Suzuki Invicto के लुक्स और फीचर्स में थोड़े बदलाव किए है. जो देखने में बहुत ही सुंदर लगता है. और Maruti Suzuki Invicto को पावरफुल इंजन से लैस किया गया है. वही Maruti Suzuki Invicto की शुरुआती कीमत 24.79 लाख रुपये रखी गई है.

आपको बता दे की Maruti Suzuki Invicto के टॉप मॉडल की कीमत 28.42 लाख रुपये है. और यही इसकी एक्स-शोरूम कीमत भी है. कंपनी ने कुछ दिन पहले ही Maruti Suzuki Invicto की आधिकारिक बुकिंग शुरु की थी. जिसे ग्राहक कंपनी के प्रीमियम NEXA डीलरशिप पर जा के कर सकते है.

यह भी पढ़ें : Best Car For Mileage: Swift से भी किम कीमत में मिल रही है ये गाड़ियां, जिसमे होगी बढ़िया माइलेज और सेफ्टी

Maruti Suzuki Invicto की बुकिंग के लिए आपको 25,000 रुपये का टोकन अमाउंट देना होगा. वही Maruti Suzuki Invicto कुल तीन वेरिएंट्स में लॉन्च हुई है. साथ ही कंपनी ने इसी 7-सीटर और 6-सीटर दोनों के साथ मार्केट उतारा है. वही Skoda kushaq को लॉन्च होने से पहले ही शोरूम में हो रही है धक्कामुक्की

Exit mobile version