Site icon APANABIHAR

मात्र 20000 रूपए में खरीदे Hero Splendor, कंपनी दे रहा है बड़ा ऑफर

hero splendor.

hero splendor

Second hand Hero Splendor: दोस्तों अभी के समय में लोग ज्यादातर कोई भी वाहन EMI पर ही खरीदते है. और ग्राहक द्वारा पैसे नही जमा करने पर कंपनी ग्राहक द्वारा ख़रीदे गए वाहन को जप्त कर लेते है. और उसे उस वाहन की कीमत के हिसाब से किसी दुसरे ग्राहक को बेच देते है.

Hero Splendor

यह भी पढ़े – मार्केट में आने वाली है Hyundai Creta की ‘दुश्मन’ Honda Elevate, मिलेगी बहुत सस्ता

Hero Splendor की फीचर्स

Second hand Hero Splendor: ऐसे ही एक सेकंड हैण्ड बाइक Hero Splendor है. जो की बहुत ही कम कीमत के साथ मात्र 20000 रूपए में कंपनी इस Hero Splendor बाइक को दे रहा है. यह Hero Splendor बाइक देखने में एकदम नए और फुल कंडीशन में दिख रही है. साथ ही अगर आप इस Hero Splendor बाइक को अगर नए में खरीदना चाहते है.

Hero Splendor की कीमत

Second hand Hero Splendor: तो यह बाइक आपको 80 से 90 हज़ार तक शोरूम प्राइस के साथ खरीद सकते है. किन्तु अगर आपके पास नए बाइक खरीदने के पैसे नही है. तो घबराने की इसमें कोई बात नही है. कंपनी ने इस Hero Splendor की सेकंड हैण्ड बाइक को सिर्फ 20000 में ही आपको घर ले जाने का सुनेहरा अवसर दिया है. वही मात्र ₹ 2,737 रुपये में घर लाए 70 kmpl का माइलेज देने वाला Hero Glamour बाइक,

यह भी पढ़े –Hero ने लॉन्च किया 165KM की जबरदस्त रेंज के साथ Vida V1 Pro बाइक, बारिश में भी देगी 95 KMPH की स्पीड

Hero Splendor की मॉडल और इंजन

Second hand Hero Splendor: और आप सिर्फ इतने सस्ते कीमत के साथ इस बाइक पर अपना हक़ जता सकते है. आपको इस बाइक में दिए जाने वाली सुविधा के बारे में बता दे की. यह Hero Splendor बाइक 2011 मॉडल की है. और साथ ही बाइक का पंजीकरण दिल्ली से है. Hero की इस बाइक में आपको 97.2cc का इंजन देखने को मिलेगा.

Hero Splendor की माइलेज

Second hand Hero Splendor: साथ ही 80.6 किलोमीटर तक की जबरदस्त माइलेज देखने को मिलेगा. और भी बहुत फीचर्स है. जो आपको इस बाइक के साथ फुल कंडीशन में देखने को मिलेगा. वही Hero Splendor बाइक को खरीदने के लिए कंपनी ने इस बाइक को ओएलएक्स के लिस्ट पर चढ़ा दिया है.

यह भी पढ़े –2 घंटे में चार्ज होकर 187KM चलेगी ये Electric Bike, 30 हजार में ही बाइक को घर लाए

Second hand Hero Splendor: जहा से आपको बाइक खरीदने में सुविधा होगी. वही कंपनी आपको इस बाइक को खरीदने के लिए कोई भी EMI की सुविधा नही देगी. आपको इस बाइक को खरीदने के लिए तुरंत पेमेंट करना होगा.

Exit mobile version