Site icon APANABIHAR

Tomato Price Down: एकाएक टमाटर के कीमतों में आई गिरावट, सरकार ने दी बड़ी जानकारी

Tomato Price

Tomato Price

Tomato Price Down: पिछले कुछ समय से टमाटर के कीमतों ने आसमान छु रखा है. जो की सब्जियों की लिस्ट में सबसे महंगा सब्जी टमाटर ही है. जैसा की आप सब जानते ही है की टमाटर में बहुत ही ज्यादा बढ़ोतरी हो गई है. कुछ महीने पहले Tomato Price सिर्फ 10, 12 रुपय किलो थी.

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

Tomato Price

यह भी पढ़ें : Amazon पर चल रही बंपर ऑफर आधे से भी कम कीमत में मिल रही है प्रोडक्ट 74 हजार की लैपटॉप मात्र 14 हज़ार में

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

जो की अब यही Tomato Price 80 से 100 रुपये किलोग्राम के बीच है. जो की इसी बीच सरकार की तरफ से लोगो के लिए एक बहुत ही खुशी की खबर सामने आई है. इस मामलों के सचिव रोहित कुमार ने एक बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने कहा की भारत में बढ़ती Tomato Price के बीच अगले पखवाड़े में सब्जी की कीमते स्थिर होने की उम्मीद है.

Also read: ट्रेन में मिलेगी कंफर्म सिट, बिहार से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

आपके जानकारी के लिए बता दे की हिमाचल प्रदेश के सिरमौर से सब्जियों की आपूर्ति होने से दिल्‍ली में Tomato Price पर काफी असर दिखाई देगा. बताया जा रहा है की इसके बाद भारत के कई हिस्सों में टमाटर के दाम कम होने की संभावना है.

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

यह भी पढ़ें : बरसात शुरू होते ही सातवें आसमान से गिरी Voltas AC की कीमत, बाप रे यहाँ मिल रही 50% की भारी छुट जल्दी करें आर्डर

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो हिमाचल प्रदेश ओर उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश होने के कारण Tomato की फसल पर असर पड़ेगा. कहा जाता है की इसी कारण Tomato की कीमत बढ़ रहा है. जानकारों का कहना है की टमाटर की इस तरह का रेट हर साल होता है.

Exit mobile version